Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:54 Hrs(IST)
image
राज्य


दस साल का अपह्त लड़का चार घंटे में बरामद

मोगा ,17 सितंबर (वार्ता ) पंजाब में मोगा जिला पुलिस ने फिरोजपुर पुलिस से सूचना मिलने पर दस साल के माही को चार घंटे में बरामद कर लिया ।
माही का कल रविवार को दो व्यक्तियों ने अपहरण किया था ।पुलिस ने बताया कि लड़के के माता पिता काे अपहर्ता फोन पर फिरौती तथा उन्हें मार देने की धमकी दे रहे थे । बच्चे के माता पिता ने पुलिस को जानकारी दी ।उसके बाद पुलिस हरकत में आ गयी और साधां वाली बस्ती में तलाशी अभियान तेज कर दिया । चार घंटे में बच्चे को धर्मकोट उपमंडल के मौजगढ़ गांव की मंजीत कौर के घर से बरामद किया ।
यह जानकारी वरिष्ठ जिला पुलिस अधीक्षक गुरप्रीत सिंह तूर ने आज यहां बताया कि बच्चे को फिरोजपुर तथा मोगा पुुलिस की मौजूदगी में माता पिता को सौंप दिया ।पुलिस जांच के अनुसार अपहर्ताअों ने मोगा बस स्टैंड पर बच्चे को मंजीत कौर को सौंप दिया
था । वह उसे साधां वाली बस्ती में रह रहे अपने रिश्तेदार के मकान में ले गयी। फिरोजपुर पुलिस ने मंजीत कौर को गिरफ्तार कर लिया ।
पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है ।
सं शर्मा विजय
वार्ता
More News
दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

25 Apr 2024 | 7:46 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में 13 लोकसभा क्षेत्रों में शुक्रवार को होने वाले चुनाव में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं वसुंधरा राजे, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत एवं कैलाश चौधरी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सी पी जोशी एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा सी पी जोशी सहित कई नेताओं की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर लगी हैं।

see more..
तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

25 Apr 2024 | 7:44 PM

शाहजहांपुर 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार आने की दशा में अगले पांच सालों में तीन करोड़ महिलाओं को ‘लखपति दीदी’ बनाने की दिशा में काम किया जायेगा।

see more..
image