Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:54 Hrs(IST)
image
राज्य


चार लोगों को भगत पूरन सिंह तथा बाबा फरीद अवार्ड से नवाजा जायेगा

फरीदकोट ,17 सितंबर (वार्ता ) टिल्ला फरीद गुरूद्वारा तथा गुरूद्वारा गोदरी साहिब सोसायटी ने ईमानदारी के लिये दो व्यक्तियों को बाबा फरीद अवार्ड तथा समाज सेवा के लिये दो अन्य को भगत पूरन सिंह अवार्ड के लिये चुना गया है ।
इस अाशय की घोषणा आज यहां सोसायटी के अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह खालसा ने की । उन्होंने कहा कि सोसायटी ने कपूरथला के उपायुक्त मोहम्मद तैय्यब तथा पंजाब पावर कारपोरेशन के अधीक्षक अभियंता जसबीर भुल्लर ईमानदारी के लिये तथा समाज सेवा के लिये गुरू का लंगर नेत्र चिकित्सालय तथा पंजाब हयूमैनिटी सेवा सोसायटी के गुरप्रीत सिंह को भगत पूरन सिंह अवार्ड से सम्मानित किया जायेगा ।
खालसा के अनुसार प्रत्येक पुरस्कार के तहत एक लाख रूपये ,प्रशस्तिपत्र और सिरोपा दिया जायेगा ।यह अवार्ड फरीद आगमन पर्व के समापन दिवस 23 सितंबर को
फरीदकोट -कोटकपूरा मार्ग पर स्थित गुरूद्वारा गोदरी साहिब के दीवान में दिया
जायेगा ।
स0 शर्मा विजय
वार्ता
More News
तेलंगाना में अलग-अलग सड़क हादसों में दस की मौत, दो घायल

तेलंगाना में अलग-अलग सड़क हादसों में दस की मौत, दो घायल

25 Apr 2024 | 9:44 AM

हैदराबाद, 25 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना के वारंगल और सूर्यापेट जिलों में पिछले 24 घंटों के दौरान दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दस लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

see more..
मोदी आज मुरैना प्रवास पर, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

मोदी आज मुरैना प्रवास पर, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

25 Apr 2024 | 9:42 AM

मुरैना, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार के तहत मध्यप्रदेश के मुरैना में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image