Tuesday, Apr 16 2024 | Time 10:37 Hrs(IST)
image
राज्य


वृद्ध महिला की गला घोंट कर हत्या

जालंधर 17 सितंबर (वार्ता) पंजाब के जालंधर में रामामंडी थाना के अंतर्गत दकोहा में सोमवार को लुटरों ने एक वृद्ध महिला की गला घोंट कर हत्या कर दी। हत्यारे महिला के जेवर लूट कर फरार हो गए।
प्राप्त जानकारी अनुसार दकोहा में पंजाब सशस्त्र पुलिस (पीएपी) के कमांडेंट सरीन प्रभाकर की माता शीला रानी (80) की अज्ञात लुटेरों ने गला घोंट कर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस उपायुक्त परमबीर सिंह परमार, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त परमिंदर सिंह भंडाल एवं थाना रामामंडी नंगलशामा ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच शुरू कर दी।
पुलिस अधिकारी अनुसार घटना के समय पीड़िता घर में अकेली थी। तभी अज्ञात लुटेरे घर में घुसे और उसके कानों में पहनी बालियां, सोने की चूड़ी एवं अंगूठी उतारने के बाद गला घोंट कर मारने के बाद घटनास्थल से फरार हो गए। गौरतलब है कि मृतका का बेटा पीएपी में कमांडेंट है और इससे पहले वह सीआईडी में एआईजी भी रह चुके हैं।
ठाकुर, उप्रेती
वार्ता
More News
बसपा की पांचवीं सूची में धनंजय की पत्नी श्रीकला का नाम शामिल

बसपा की पांचवीं सूची में धनंजय की पत्नी श्रीकला का नाम शामिल

16 Apr 2024 | 10:24 AM

लखनऊ 16 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने लोकसभा चुनाव के लिये मंगलवार को 11 उम्मीदवारों की पांचवीं सूची जारी की। जौनपुर संसदीय क्षेत्र से बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंंह को बसपा प्रत्याशी बनाया गया है जबकि गाजीपुर से डॉ. उमेश कुमार सिंह, बदायूं से मुस्लिम खान,बरेली से छोटेलाल गंगवार, सुल्तानपुर से उदराज वर्मा, फर्रुखाबाद से क्रांति पांडे,बांदा से मयंक द्विवेदी, डुमरियागंज से ख्वाजा समसुद्दीन, बलिया से लल्लन सिंह यादव और वाराणसी से अतहर जमाल लारी को टिकट दिया गया है।

see more..
कश्मीर में झेलम में नाव पलटने से कई लोग लापता

कश्मीर में झेलम में नाव पलटने से कई लोग लापता

16 Apr 2024 | 10:24 AM

श्रीनगर, 16 अप्रैल (वार्ता)जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर जिले में मंगलवार सुबह झेलम नदी में एक नाव पलटने से कुछ स्कूली बच्चों सहित कई लोग लापता हो गए।

see more..
image