Wednesday, Apr 24 2024 | Time 00:24 Hrs(IST)
image
राज्य


जींद के एकलव्य स्टेडियम में होगा 58 खिलाड़यों का सम्मान समारोह

जींद,17 सितम्बर(वार्ता) हरियाणा के जींद जिले के एशियाई खेलों में 800 मीटर दौड़ में स्वर्ण पदक विजेता मनजीत चहल, निशानेबाजी में रजत पदक विजेता लक्ष्य श्योराण और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर युज्वेंद्र सिंह चहल समेत जिले के 58 खिलाड़ियों को 18 सितम्बर को यहां एकलव्य स्टेडियन में एक समारोह में सम्मानित किया जाएगा।
समारोह में केंद्रीय इस्पात मंत्री चौधरी बीरेन्द्र सिंह मुख्यातिथि होंगे और खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगे। उपरोक्त खिलाड़ियों के अलावा एशियाई खेल 2018 की विभिन्न स्पर्धाओं में भाग लेने वाले जिले के खिलाड़ियों जूडो के दिवेश, हैंडबाल में हरिंदर, रितू, रिम्पी, काजल तथा सुषमा को भी सम्मानित किया जाएगा। इसी प्रकार एशियाई खेलों में भाग लेने वाली एक अन्य हैंडबाल खिलाड़ी सोनिया लाठर, रियो ओलम्पिक खेल 2018 में भाग ले चुके पहलवान हरदीप, राष्ट्रमंडल खेलों में भारोत्तोलन में कांस्य पदक विजेता दीपक लाठर, विश्व कैडेट कुश्ती प्रतियोगिता में भागीदारी तथा थाईलैंड में हुई एशियाई कैडेट कुश्ती प्रतियोगिता में कांस्य पदक विजेता अंजू दून, रियो ओलम्पिक 2016 में हॉकी टीम के सदस्य प्रदीप मोर, सुल्तान अजलानशाह मलेशिया हॉकी प्रतियोगिता में कांस्य पदक विजेता टीम के सदस्य मनजीत मोर, एशियाई कैडेट कुश्ती प्रतियोगिता कजाकिस्तान में कांस्य पदक विजेता मीनाक्षी, राष्ट्रमंडल खेल दक्षिण अफ्रीका में कुश्ती खेल में कांस्य पदक विजेता मोनिया, स्कूल विश्व खेल में अगार में कुश्ती में स्वर्ण पदक विजेता निशू तथा संगीता को सम्मानित किया जाएगा।
समारोह में जूनियर विश्व कुश्ती प्रतियोगिता में चयनित निशा, एशियाई कैडेट कुश्ती ताईवान में रजत पदक विजेता मानसी, जूनियर विश्व वुशू में भाग ले चुके सचिन, दक्षिण एशियाई खेलों में वुशू रजत पदक विजेता प्रवीन कुमार समेत अन्य खिलाड़ी इस समारोह में सम्मानित किये जाएंगे।
रमेश1833
वार्ता
More News
कांग्रेस ने जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया: जितेंद्र

कांग्रेस ने जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया: जितेंद्र

23 Apr 2024 | 11:54 PM

जम्मू, 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने शाहपुर-कांडी परियोजना और उझ बहुउद्देशीय परियोजना सहित जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया है, जिससे सांबा, कठुआ और जम्मू जिलों के पूरे शुष्क भूमि क्षेत्र को सिंचित किया जा सकता था। ये दोनों परियोजनाएं 2019 में मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद ही शुरू हो सकीं।

see more..
पुलिस ने राजौरी हत्याकांड में शामिल आतंकवादियों की जानकारी देने वाले को इनाम की घोषणा की

पुलिस ने राजौरी हत्याकांड में शामिल आतंकवादियों की जानकारी देने वाले को इनाम की घोषणा की

23 Apr 2024 | 11:49 PM

जम्मू, 23 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में आतंकवादी हमले में एक व्यक्ति की मौत और उसके भाई के घायल होने के एक दिन बाद पुलिस ने मंगलवार को हत्याकांड में शामिल आतंकवादियों की जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की।

see more..
श्रीनगर लोकसभा सीट के लिए पांच उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किये

श्रीनगर लोकसभा सीट के लिए पांच उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किये

23 Apr 2024 | 11:41 PM

श्रीनगर, 23 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर में मंगलवार को श्रीनगर लोकसभा सीट के लिए पांच और लोगों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए।

see more..
image