Tuesday, Apr 16 2024 | Time 20:21 Hrs(IST)
image
राज्य


एएसआई रिश्वत लेते काबू

चंडीगढ़, 17 सितंबर (वार्ता) पंजाब विजीलेंस ब्यूरो ने लुधियाना के थाना हब्बोवाल में तैनात एएसआई. गुरविन्दर सिंह को तीन हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया है।
ब्यूरो के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि पुलिसकर्मी को शिकायतकर्ता केतन चोपड़ा की शिकायत पर पकड़ लिया। शिकायतकर्ता ने शिकायत में कहा था कि एसएसआई उसकी बहन की ओर से दर्ज करवाए गए मुकदमे में दोषियों की जमानत अदालत में रद्द करवाने के बदले पंद्रह हजार रुपए की माँग कर रहा था लेकिन सौदा तीन हजार में तय हो गया।
ब्यूरो की टीम ने आरोपी को रिश्वत लेते मौके पर ही पकड़ लिया। उसके खि़लाफ़ भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की विभिन्न धाराओंं के अंतर्गत ब्यूरो के थाना लुधियाना में मुकदमा दर्ज कर लिया है ।
शर्मा विक्रम
वार्ता
More News
भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी-यादव

भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी-यादव

16 Apr 2024 | 8:15 PM

शिवपुरी, 16 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की डबल इंजन की सरकार ने विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

see more..
टीएमसी बंगाल में जनसांख्यिकी बदलने  की कर रही है कोशिश:मोदी

टीएमसी बंगाल में जनसांख्यिकी बदलने की कर रही है कोशिश:मोदी

16 Apr 2024 | 8:09 PM

रायगंज/बालुरघाट, 16 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर हमला तेज करते हुए सत्तारूढ़ दल पर बंगलादेश और रोहिंग्या घुसपैठियों को यहां बसने की अनुमति देकर और भारतीय नागरिकों के अधिकारों में कटौती करके पश्चिम बंगाल की जनसांख्यिकी को बदलने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

see more..
image