Wednesday, Apr 24 2024 | Time 15:40 Hrs(IST)
image
राज्य


शांति भंग होने पर कांग्रेस होगी जिम्मेवार: मजीठिया

मजीठा/ चेतनपुरा (अमृतसर) 17 सितम्बर (वार्ता) पूर्व मंत्री और शिरोमणि अकाली दल के महासचिव बिक्रम सिंह मजीठिया ने कांग्रेस सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि कांग्रेस नेता देश विरोधी ताकतों के साथ मिल कर जो खेले खेल रही है उसके गंभीर परिणामों के लिए कांग्रेस सरकार ख़ुद जिम्मेवार होगी।
श्री मजीठिया सोमवार को ज़िला परिषद मजीठा के अकाली उम्मीदवार प्रभदयाल सिंह नंगल पन्नवें और ब्लाक समिति के लिए अकाली उम्मीदवारों के पक्ष में सोहियें कलाँ में की गई विशाल चुनावी रैली को संबोधन कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गलत नीतियों को लेकर राज्य की अमन शान्ति को पैदा होने वाले ख़तरे के संंबंध मेें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने अग्रिम तौर पर सचेत किया था परन्तु कांग्रेस सरकार ने कोई परवाह नहीं की और इसी का नतीजा है कि जालंधर के पुलिस थाना मकसूदां पर बम हमला हुआ।
श्री मजीठिया ने कहा कि मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा के सिख जनमत 2020 के नेताओं से संबंध उजागर हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उक्त लोगों के साथ मिल कर एसजीपीसी पर कब्ज़ा करना चाहती है। जो कभी भी सफल नहीं होगी।
श्री मजीठिया ने कांग्रेस पर घटिया राजनीति का आरोप लगाते हुए कहा कि अकाली दल की फरीदकोट रैली में विध्न डालने के लिए सरकार ने सिरमनजीत सिंह मान और दादूवाल के समर्थकों की सेवाएं ली। उन्होंने कहा कि अन्याय करने वाले पुलिस अधिकारियों तथा प्रशासन के अधिकारियाें के खिलाफ न्यायालय जाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनाव जीतने के लिए लोकतंत्र की अवहेलना कर रही है।
सं ठाकुर, उप्रेती
वार्ता
image