Friday, Apr 19 2024 | Time 16:56 Hrs(IST)
image
राज्य


महोबा में किन्नर के घर में लूटपाट करने वाले चार गिरफ्तार

महोबा,17 सितम्बर(वार्ता) उत्तर प्रदेश में महोबा के पनवाड़ी क्षेत्र में लोगो की भीड़ ने एक किन्नर के घर में घुसकर लूटपाट करने के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है।
अपर पुलिस अधीक्षक वंशराज यादव ने बताया कि पनवाड़ी कस्बे के मुल्लन पूरा महाैल्लस में आशा किन्नर के मकान को लेकर पड़ोसी अकबर के पुत्रों से विवाद था। वे आशा किन्नर के मकान को अपने पूर्वजों की संपत्ति बता उसे खाली कराना चाहते थे।
उन्होेंने बताया कि रविवार शाम इस मामले में एक पक्ष की ओर से एकत्रित लोगो की भीड़ लाठी व डंडे तथा कुदाली फावड़े आदि लेकर किन्नर के घर मे घुस गई तथा उसके मकान को जमींदोज कर सारा सामान लूट ले गई। घटना की सूचना पाकर आसपास के क्षेत्रों से आकर जुटे सैकड़ो किन्नरों ने अपने गुरु हाजी किन्नर के नेतृत्व में पुलिस थाने के द्वार पर प्रदर्शन किया है और मामले में कड़ी कानूनी कार्यवाही की मांग की।
श्री यादव ने बताया कि मामले में आशा किन्नर द्वारा पुलिस को सौंपी शिकायत में भीड़ द्वारा उसके घर से 10 लाख की नकदी, पांच किलो चांदी व 20 तोला सोने के जेवरों समेत अन्य बेशकीमती वस्तुएं लूटे जाने की बात कही गई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर प्रकरण में अकबर के तीन पुत्रों पप्पू, कलीम, रईश तथा उसके महोबा निवासी रिश्तेदार यासीन समेत 48 लोगो के खिलाफ लूट व बलबा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। इसमें नामजद चारो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।
सं तेज
वार्ता
More News
उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर दोपहर तीन बजे तक 47.44 फीसदी मतदान

उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर दोपहर तीन बजे तक 47.44 फीसदी मतदान

19 Apr 2024 | 4:44 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर शुक्रवार दोपहर तीन बजे तक औसतन 47.44 प्रतिशत मतदान संपन्न हो चुका था।

see more..
तमिलनाडु में अपराह्न 13.00 बजे तक 40 प्रतिशत से अधिक मतदान

तमिलनाडु में अपराह्न 13.00 बजे तक 40 प्रतिशत से अधिक मतदान

19 Apr 2024 | 4:42 PM

चेन्नई, 19 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु में लोकसभा की 39 सीटों के लिए मतदान में शुक्रवार को अपराह्न 13.00 बजे तक 40.05 फीसदी वोट पड़े।

see more..
image