Thursday, Apr 18 2024 | Time 11:25 Hrs(IST)
image
राज्य


जन जन को दिखायेंगे भाजपा का असली चेहरा: चंद्रपाल

जन जन को दिखायेंगे भाजपा का असली चेहरा: चंद्रपाल

झांसी 17 सितम्बर (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राज्यसभा सांसद चंद्रपाल सिंह यादव ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तीखा हमला करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार की गलत नीतियों के कारण आम जनता मंहगाई का दंश झेलने को मजबूर है। समाजवादी कार्यकर्ता साइकिलों पर निकलकर गांव गांव घूमेंगे और लोगों को भाजपा की हकीकत बतायेंगे।

राज्यसभा सांसद ने यूनीवार्ता से कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार किसान विरोधी नीतियों और फर्जी विकास के एजेंडे पर काम कर रही है । पिछले चुनाव में वोट हासिल करने के लिए जनता से बड़े बड़े वादे किये गये थे और सत्ता में आने के बाद उन वादों को पूरा करना दूर उल्टे नित नये छलावे जनता से किये जा रहे है। इस सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ जन जागरण अभियान की शुरूआत करते हुए सपा के कार्यकर्ता साइकिलों पर निकलेंगे और जिला मुख्यालय के बाद तहसील और ब्लॉक मुख्यालयों पर जाकर लोगों को इस सरकार की हकीकत बतायेंगे।

साइकिल यात्रा के माध्यम से लोगों तक पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सरकार की उपलब्धियों और इस सरकार के गलत फैसलों के बारे में बतायेंगे। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर दो अक्टूबर को जनपद मुख्यालय से साइकिल यात्रा का शुभारंभ किया जायेगा और 30 किलोमीटर साइकिल चलाकर बबीना में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया जायेगा। यह यात्रा दो से सात अक्टूबर तक चलायी जायेगी। तीन अक्टूबर को तालबेहट से 22 किलोमीटर की यात्रा कर जखौरा पहुंचा जायेगा और यात्रा की शुरूआत और अंत में दोनों ही जगह जनसभा का आयोजन किया जायेगा।

चार अक्टूबर को बांसी से 30 किलोमीटर दूर बजाज का थर्मल पावर चौराहे तक साइकिल यात्रा निकाली जायेगी और दोनों ही स्थानों पर जनसभा का आयोजन किया जायेगा। पांच अक्टूबर को महरोली से मडावरा तक 28 किलोमीटर और छह अक्टूबर को मडावरा से 32 किलोमीटर दूर पाली इसके बाद सात अक्टूबर को पाली से जाखलौन होते हुए ललितपुर साइकिल सवार पहुंचेंगे और ललितपुर में विशाल जन सभा का आयोजन किया जायेगा। इस जनसभा में कुछ राष्ट्रीय नेताओं के भी शिरकत करने की संभावना है।

सोनिया प्रदीप

जारी वार्ता

image