Tuesday, Apr 23 2024 | Time 20:36 Hrs(IST)
image
राज्य


राजनीति-सपा भाजपा दो अंतिम झांसी

श्री यादव ने भाजपा पर आरोप लगाया कि यह सरकार न केवल सत्ता में आने से पहले से ही झूठे वादे करने में लगी है बल्कि चुनाव का समय निकट आने के साथ ही वोटरों को लुभाने के लिए एक बार फिर जनता को सब्जबाग दिखाने शुरू कर दिये हैं। सरकार का दावा है के 2022 में किसानों की आय दाेगुनी हो जायेगी। एक ओर तेल की कीमतों मे लगातार बढोतरी होने से , खाद, बीज और कीटनाशक सभी के दाम बढने से यहां तक कि कृषि मजदूरी में इजाफे से किसानों की लागत लगातार बढ रही है तो 2022 तक उनकी आय दोगुनी कैसे होगी। इनके पास सिर्फ दावे और वादे हैं लेकिन इन वादों को पूरा करने के लिए विजन और योजना दोनों ही नहीं है।
यह सरकार 2022 में सभी के पास रहने के लिए पक्का मकान होने का दावा करती है। जो सरकार इस कार्यकाल में देश भर में लोगों तक पीने के लिए साफ पानी नहीं पहुंचा पायी वह रहने को पक्का मकान क्या देगी । लोगों को सुनहरे ख्वाब दिखाकर भ्रमित करने वाली भाजपा सरकार देशहित में नहीं है और लोगों को भी अब इस पार्टी की सच्चाई समझ में आने लगी है इसी कारण जनता अब सत्ता परिवर्तन के लिए मन बना चुकी है ।
उन्होंने कहा “ जनता के इस रूख को भांपते हुए सपा सहित अन्य विपक्षी दल भी बड्डे मुद्दों को ध्यान में रखते हुए एकसाथ आकर महागठबंधन बनाने के लिए मन बनाते नजर आने लगे हैं। बडे उद्देश्यों के लिए आपसी मतभेद जैसी छोटी बातों को दरकिनार करते हुए एकसाथ आना जरूरी है और विपक्षी दलों को भी यह समझ में आने लगा है।”
सोनिया प्रदीप
वार्ता
More News
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image