Friday, Apr 19 2024 | Time 07:31 Hrs(IST)
image
राज्य


हरियाणा दिवस पर एक नवम्बर को करनाल में मोदी की रैली

करनाल, 17 सितम्बर(वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक नवम्बर को ‘हरियाणा दिवस‘ पर हरियाणा के करनाल शहर में एक रैली को सम्बोधित करेंगे।
राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज यहां सैक्टर-32 में प्रस्तावित रैली स्थल का मुआईना किया। उन्होंने अधिकारियों से रैली के लिये वैकल्पिक स्थल खोजने के भी निर्देश दिये और कहा जल्द ही रैली के लिये स्थल को अंतिम रूप दिया जाएगा।
श्री खट्टर ने इस मौके पर करनाल और पंचकूला में लगभग 8.60 करोड़ रूपये के विभिन्न विकास कार्यों का भी शिलान्यास किया। इनमें संडीर-पधाना और रायपुर-पूजम सड़कों का निर्माण, नडाना-परचेज सेंटर सग्गा सड़क विस्तार, निसिंग और निगदू में किसान भवनों तथा तरावड़ी में बस अड्डे का निर्माण, पंचकूला में श्रमिक भवन, निदेशक कार्यालय ईएसआई हेल्थ केयर हरियाणा आैर ईएसआई डिस्पेंसरी भवनों का निर्माण शामिल है।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, वित्त मंत्री कैप्टन अभिन्यु, परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री कर्ण देव कम्बोज, श्रम एवं रोजगार मंत्री नायब सिंह सैनी, घरौंडा के विधायक हरविंद्र कल्याण, असंध के विधायक बख्शीश सिंह विर्क, नीलोखेडी के विधायक भगवानदास कबीरपंथी, पानीपत के विधायक रेवती रेवड़ी तथा अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।
रमेश2023
वार्ता
More News
राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

18 Apr 2024 | 11:44 PM

जयपुर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को हो रहे चुनाव में दो केंद्रीय मंत्री, दो सांसद, तीन पूर्व सांसद, राज्य के आधा दर्जन पूर्व मंत्री और तीन पूर्व विधायक सहित 114 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना चुनावी भाग्य आजमा रहे हैं।

see more..
मदद मांगने वाले देशों की बजाय मदद करने वाला देश बना भारत: अनुराग ठाकुर

मदद मांगने वाले देशों की बजाय मदद करने वाला देश बना भारत: अनुराग ठाकुर

18 Apr 2024 | 11:17 PM

जामनगर, 18 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मामलों के मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने गुरूवार को यहां कहा भारत मदद मांगने वाले देशों की बजाय मदद करने वाला देश बना है।

see more..
image