Friday, Mar 29 2024 | Time 19:45 Hrs(IST)
image
राज्य


मानसरोवर में हत्या एवं लूट मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार

जयपुर 17 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर में मानसरोवर इलाके में हत्या एवं लूट के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं।
पुलिस के अनुसार शुक्रवार रात को भृगु पथ स्थित एमएलए क्वाटर्स में रहने वाले अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव भटनागर की सास पुष्पा बिसारिया (72) की हत्या कर नकदी लूटपाट करने वाली पारदी गिरोह को पुलिस ने आज धरदबोचा। इस मामले में मुख्य आरोपी बादाम सिंह उसकी पत्नी गुड्डी तथा पुत्री नंदनी तथा गिरोह के दो साथी चन्ना सिंह एवं मनीष को गिरफ्तार किया गया हैं।
मानसरोवर से पहले 13 सितंबर की रात को बदमाशों ने मुहाना इलाके में एक मकान में नकबजनी की थी। इसके बाद बदमाशों ने बादाम सिंह के परिवार के साथ भृगुपथ के समीप रेणु पथ पर एमएलए क्वाटर्स में दो दिनों तक रैकी की।
पहले दो मकानों में लूट की कोशिश की लेकिन असफल रहे। बाद में क्षेत्र में पुलिस के पहुंचने पर करीब डेढ़ घंटे तक ये छिपे रहे। बाद में एक ऑटोरिक्शा से वारदात करने तीसरे मकान में पहुंचे और वारदात को अंजाम देकर उसी से सिंधीकैंप बस अड्डे पहुंच गये। जहां से वे झुंझुनूं पहुंचे और वहां नवलगढ़ में 15 सितंबर की देर रात को नकबजनी एवं लूट की वारदात की।
पुलिस ने बताया कि ये आरोपी सीकर पहुंचकर मध्यप्रदेश भागने की फिराक में थे कि पुलिस ने उन्हें धर दबोचा।
उल्लेखनीय है कि आरोपियों ने गत 14 सितंबर को पुष्पा बसारिया की हत्या करने के बाद लूटपाट कर फरार हो गये थे।
जोरा
वार्ता
image