Friday, Mar 29 2024 | Time 20:14 Hrs(IST)
image
राज्य


हथियारबंद बदमाशों ने लूटे जेवर

भिंड , 18 सितम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले में हथियारबंद बदमाशों ने अपने पिता के साथ अपने ससुराल जा रही एक युवती के जेवर लूट लिए।
बदमाश पूरी वारदात के दौरान युवती के पिता पर कट्टा अड़ाए रहे।
रौन पुलिस सूत्रों ने बताया कि पेवली निवासी जगदीश बघेल की बेटी रिंकी की रौन जनपद के दुबका में ससुराल है। कल जगदीश अपनी बेटी रिंकी को बाइक से उसके ससुराल छोडने जा रहे थे। वे बुहारा और दवरैया गांव के बीच पहुंचे ही थे, तभी दो बाइकों पर सवार होकर आए चार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। एक बदमाश ने जगदीश के सीने पर कट्‌टा तान दिया। इसके बाद बाकियों ने रिंकी से एक सोने की जंजीर, मंगलसूत्र, एक जोडी झुमकी, दो अंगूठी सहित 23 हजार रुपए नगद लूट लिए।
रौन थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया है।
सं गरिमा
वार्ता
More News
राजू पाल हत्याकांड के छह दोषियों को उम्रकैद

राजू पाल हत्याकांड के छह दोषियों को उम्रकैद

29 Mar 2024 | 8:07 PM

लखनऊ 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की एक अदालत ने शुक्रवार को चर्चित राजू पाल हत्याकांड के छह आरोपियों को दोष सिद्ध होने के बाद आजीवन कारावास और 11.65 लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनायी है।

see more..
कौशांबी में तीन युवक गंगा में डूबे

कौशांबी में तीन युवक गंगा में डूबे

29 Mar 2024 | 8:03 PM

कौशांबी 29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के कोखराज क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर बाद गंगा स्नान करते समय पांच युवक डूब गए। घाट पर मौजूद गोताखोरों ने दो युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया जबकि तीन युवकों की तलाश जारी है।

see more..
image