Tuesday, Apr 16 2024 | Time 15:49 Hrs(IST)
image
राज्य


सहारनपुर में छेडछाड से आहत युवती ने की आत्महत्या

सहारनपुर 18 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के बडंगाव क्षेत्र में छेड़छाड़ से आहत होकर एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली।
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि राधा (21) नामक युवती ने सोमवार देर रात अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनो ने तहरीर मे परिवार के एक युवक पर 14 सितम्बर को छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र कुमार अग्रवाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर धारा 306 के अन्तर्गत मामला पंजीकृत किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
सचिन पायलट हल्द्वानी में करेंगे जनसभा

सचिन पायलट हल्द्वानी में करेंगे जनसभा

16 Apr 2024 | 3:35 PM

देहरादून, 16 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के महासचिव सचिन पायलट बुधवार को उत्तराखंड के नैनीताल उधनसिंह नगर संसदीय क्षेत्र के हल्द्वानी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
दिग्गज कन्न्नड़ अभिनेता द्वारकीश का निधन

दिग्गज कन्न्नड़ अभिनेता द्वारकीश का निधन

16 Apr 2024 | 3:29 PM

बेंगलुरु 16 अप्रैल (वार्ता) कन्नड़ फिल्म अभिनेता, निर्देशक एवं निर्माता द्वारकीश का मंगलवार को निधन हो गया। वह 81 वर्ष के थे। अभिनेता द्वारकीश लंबे समय से उम्र संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे और आज दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।

see more..
तेलंगाना में अगले दो दिनों तक लू चलने के आसार

तेलंगाना में अगले दो दिनों तक लू चलने के आसार

16 Apr 2024 | 3:14 PM

हैदराबाद, 16 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना के कई जिलों के अलग-अलग स्थानों पर अगले दो दिनों तक लू चलने के आसार हैं। मौसम विज्ञान केन्द्र (आईएमडी) ने मंगलवार को बताया कि राज्य के पेड्डापल्ली, मुलुगु, खम्माम, नलगोंडा, वारंगल, नागरकुरनूल, सूर्यापेट, महबूबाबाद सहित अन्य जिलों के अलग-अलग स्थानों पर बुधवार और गुरुवार को लू चलने का अनुमान है।

see more..
image