Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:23 Hrs(IST)
image
राज्य


सहारनपुर: छात्रा ने घर में फांसी लगाकर की खुदकुशी

सहारनपुर, 18 सितंबर (वार्ता)। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर मेंं बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा ने घर मे अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।
पुलिस ने आज बताया कि छात्रा ने अपने गांव चिराऊ में घर में फांसी लगा ली। छात्रा भायला डिग्री कालेज में पढ़ती थी। कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक(एसएसपी) उपेंद्र अग्रवाल ने बताया कि पुलिस रिपोर्ट में मृतक छात्रा के पिता ने अपने कुनबे के ही गांव निवासी युवक अतुल पुंडीर पुत्र धर्मवीर सिंह के खिलाफ आरोप लगाया कि युवक ने 14 सितंबर को उनकी बेटी के साथ झगड़ा किया था। परिजनों का आरोप है कि युवक कालेज जाते वक्त छात्रा को तंग करता था। एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने बताया कि पुलिस छात्रा के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने का इंतजार कर रही है। आरोपी छात्र फरार है।
पुलिस के अनुसार छात्रा के छोटे भाई ने बताया कि बहन सोमवार सुबह जब उठी तो सामान्य थी और घर का कामकाज निपटा कर कमरे में आराम करने चली गई। थोड़ी देर बाद जब उसने कमरे में जाकर देखा तो वह पंखे से लटकी हुई थी। छात्रा के परिजनों ने पुलिस में पहले किसी तरह की कोई शिकायत झगड़ा एवं छेड़छाड़ की जानकारी नहीं दी थी। उन्होनें कहा कि आरोपी छात्र की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।
सं सोनिया
वार्ता
image