Friday, Mar 29 2024 | Time 20:16 Hrs(IST)
image
राज्य


सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने किया श्रमदान

जयपुर 18 सितंबर (वार्ता) सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय तथा प्रसार भारती की विभिन्न मीडिया ईकाइयों की ओर से स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत आज यहां केन्द्रीय सदन में अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने श्रमदान किया।
इसकी शुरुआत आकाशवाणी की महानिदेशक (समाचार) ईरा जोशी ने की। श्रमदान में पत्र सूचना कार्यालय जयपुर की अपर महानिदेशक डॉ प्रज्ञा पालीवाल गौड़, संयुक्त निदेशक प्रेम भारती, आकाशवाणी जयपुर के उप निदेशक (समाचार) भरत लाल मीना, दूरदर्शन जयपुर के उप निदेशक (समाचार) पवन सिंह फौजदार, रीजनल आउटरीच ब्यूरो के सहायक निदेशक अनुराग वाजपेयी और मुकेश शर्मा तथा अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों ने हिस्सा लिया।
श्रमदान के बाद सुश्री जोशी ने रीजनल आउटरीच ब्यूरो द्वारा प्रदेश के पांच जिलों में स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत चलाये जाने वाले जन जागरूकता के कार्यक्रमों के लिए स्वच्छता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अभियान के तहत पाली, भीलवाड़ा, श्रीगंगानगर, अलवर और बीकानेर जिलों में 25 जन जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए जायेंगे।
जोरा
वार्ता
More News
राजू पाल हत्याकांड के छह दोषियों को उम्रकैद

राजू पाल हत्याकांड के छह दोषियों को उम्रकैद

29 Mar 2024 | 8:07 PM

लखनऊ 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की एक अदालत ने शुक्रवार को चर्चित राजू पाल हत्याकांड के छह आरोपियों को दोष सिद्ध होने के बाद आजीवन कारावास और 11.65 लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनायी है।

see more..
कौशांबी में तीन युवक गंगा में डूबे

कौशांबी में तीन युवक गंगा में डूबे

29 Mar 2024 | 8:03 PM

कौशांबी 29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के कोखराज क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर बाद गंगा स्नान करते समय पांच युवक डूब गए। घाट पर मौजूद गोताखोरों ने दो युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया जबकि तीन युवकों की तलाश जारी है।

see more..
image