Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:51 Hrs(IST)
image
राज्य


हरियाणा में कांग्रेस को राजनीतिक गठबंधन की जरूरत नहीं: सैलजा

फतेहाबाद, 18 सितम्बर(वार्ता) कांग्रेस की राज्यसभा सांसद कुमारी सैलजा ने आज कहा कि पार्टी को हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिये किसी से गठबंधन की जरूरत नहीं है और पार्टी अपने बूते चुनाव लड़ने में सक्षम है।
सुश्री सैलजा ने गिल्लाखेड़ा गांव में पत्रकारों से बातचीत में एक सवाल पर यह प्रतिक्रिया व्यक्त की और दावा किया कि राज्य में अगले विधानसभा चुनावों के बाद कांग्रेस की सरकार बनना तय है। उन्होंने यह भी दावा किया कि राज्य में जंगलराज की स्थिति के चलते आए दिन बलात्कार और हत्या की घटनाएं हो रही हैं और सरकार नाम की चीज कहीं नजर नहीं आती।
उन्होंने कहा कि राज्य में पार्टी की दस वर्ष तक सरकार रही जिसके चलते सत्ता विरोधी माहौल बना और लोग भारतीय जनता पार्टी के कथित झूठे वादों के झांसे में आ गए।
उन्होंने राफेल सौदे में घोटाला होने का केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री इस पर चुप क्यों हैं। उन्होंने सवाल किया कि 520 करोड़ रूपए की चीज 1670 करोड़ रूपए में कैसे खरीद ली गई है। इस सम्बंध में सरकार चुप्पी साधे हुये है। प्रधानमंत्री प्रैस से बातचीत करने से कतरा रहे हैं।
सं.रमेश1900
वार्ता
More News
सभी छह सीटें भाजपा करेगी हासिल, कांग्रेस में दम ही नहीं : यादव

सभी छह सीटें भाजपा करेगी हासिल, कांग्रेस में दम ही नहीं : यादव

20 Apr 2024 | 6:49 PM

खंडवा, 20 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान के तहत मध्यप्रदेश की छह संसदीय सीटों पर हुए मतदान के बाद मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी सभी छह सीटों पर जीत हासिल करने जा रही है और कांग्रेस में दम ही नहीं बचा है।

see more..
उन्नाव में बस पलटने से 32 यात्री घायल

उन्नाव में बस पलटने से 32 यात्री घायल

20 Apr 2024 | 6:46 PM

उन्‍नाव 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर किलोमीटर संख्‍या 251 पर सबली खेड़ा गांव के पास शनिवार सुबह मिनी बस पलटने से 32 यात्री घायल हो गये।

see more..
image