Friday, Mar 29 2024 | Time 20:50 Hrs(IST)
image
राज्य


बंगाल की खाडी में बढी हलचल, गरज-चमक के साथ पडेगी बौछारें

रायपुर, 18 सितंबर (वार्ता) बंगाल की खाडी में हलचल बढने के चलते छत्तीसगढ में कुछ जगहों पर एक दो स्थानों पर गरज चमक के साथ बौछारे पडने की संभावना है।
स्थानीय मौसम विभाग के अनुसार पूर्वी मध्य बंगाल की खाड़ी एवं साथ लगे म्यांमार तट पर एक कम दबाव बना है। इसके संगत एक ऊपरी वायु में समुद्री तट से 7.6 किमी ऊचाई तक चक्रवाती घेरा बना है, जिसका ऊचाई के साथ दक्षिण-पश्चिम की ओर झुकाव है।
आज छत्तीसगढ में रायपुर, दुर्ग सभागों के जिलों में कुछ स्थानों पर तथा बिलासपुर, सरगुजा, बस्तर संभागों के जिलों में एक दो स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा दर्ज की गई। जगदलपुर-4 सेमी , देवभोग, मानपुर-3 सेमी , डोंडी, बसना, रायगढ़ -2 सेमी, मैनपुर, डोंडीलोहारा ,पिथौरा, बागबहारा, खैरागढ़, मोहारा, सारंगढ़, तपकरा, फरसगांव – 1 सेमी,वर्षा दर्ज की गई है।
बंगाल की खाडी में हलचल के चलते दक्षिणी भाग में कुछ स्थानों पर तथा उत्तरी भाग में एक-दो स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा या गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।
सुरेंद्र बघेल
वार्ता
More News
कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

29 Mar 2024 | 8:21 PM

देहरादून, 29 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने टिहरी संसदीय क्षेत्र की भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी पर झूठा शपथ पत्र देने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को उनके नामांकन को निरस्त करने की मांग की है।

see more..
image