Friday, Apr 19 2024 | Time 14:02 Hrs(IST)
image
राज्य


किसी गैरकानूनी तौर तरीके में हमारा कोई विश्वास नहीं: डेरा सच्चा सौदा

चंडीगढ़, 18 सितम्बर(वार्ता) हरियाणा में सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा ने आज स्पष्ट किया कि उसका किसी पर मामला वापिस लेने हेतु दबाव बनाने तथा इसके लिये प्रलोभन देने जैसे गैर कानूनी तौर तरीके में कोई विश्वास नहीं है।
डेरा की प्रबंधन समिति की ओर से यहां जारी एक वक्तव्य में कहा गया है कि डेरा सच्चा सौदा मानवीय सेवाओं के लिए विश्व विख्यात संस्था है जिसे आये दिन षडयंत्रकारी मनगढ़ंत शिकायतें कर और झूठे मामलें बनाकर बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं।
डेरा का यह स्पष्टीकरण टोहाना निवासी हंसराज के उस आरोप पर आया है जिसमें उसने डेरा प्रमुख के खिलाफ साधू नपुंसक मामला वापिस लेने के लिये डेरा के अनुयायी राजकुमार द्वारा उसे प्रलोभन देने की बात कही थी।
डेरा प्रबंधन समिति ने हंसराज के इस आरोप को एक साजिश करार देते हुये इसे सिरे से खारिज किया है। साथ ही यह स्पष्ट किया “हम कानून का पूरी तरह से पालन और सम्मान करते हैं और किसी भी गैरकानूनी ढंग या तरीकों में हमारा कोई विश्वास नहीं है। हम अपनी बेगुनाही अदालत में साबित करेंगे“।
रमेश2018
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में छह घंटों में 44 प्रतिशत से अधिक मतदान

मध्यप्रदेश में छह घंटों में 44 प्रतिशत से अधिक मतदान

19 Apr 2024 | 1:51 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में छह संसदीय सीटों पर आज शुरूआती छह घंटों में 44 प्रतिशत से अधिक मतदान होने के समाचार हैं। मतदान शांतिपूर्ण ढंग से चल रहा है।

see more..
image