Friday, Apr 19 2024 | Time 21:02 Hrs(IST)
image
राज्य


षड्यंत्र कर रही हैं राष्ट्र विरोधी एजेंसियां - रामलाल

भोपाल, 18 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संगठन महामंत्री रामलाल ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने जब राष्ट्र विरोधी एजेंसियों पर नकेल कसी, तो ये बौखला गई और विभिन्न राजनीतिक दलों को आगे रखते हुए कई तरह के षड्यंत्र रचकर राष्ट्र को अस्थिर करने का प्रयास कर रही हैं।
श्री रामलाल ने आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रदेश पदाधिकारियों, मोर्चा-विभाग प्रमुखों आदि से 25 सितंबर को भोपाल में आयोजित कार्यकर्ता महाकुंभ के संबंध में विचार-विमर्श करते हुए यह आरोप लगाया।
उन्होंने कहा कि आतंकवादी, नक्सलवादी, शहरी माओवादी और वे संस्थाएं जो भारी भरकम फंड प्राप्त करके राष्ट्र विरोधी काम कर रही हैं, इन दिनों बौखलाए हुए हैं। ये लोग भारत को कमजोर करने के लिए भाजपा की सरकार बनने से रोकना चाहते हैं और उसके लिए कई तरह के षड्यंत्र कर रहे हैं।
श्री रामलाल ने कहा कि आने वाले दिनों में पांच राज्यों में चुनाव होंगे जिनमें से तीन राज्यों में हमारी सरकारों ने शानदार काम किए हैं और हम वहां फिर से सरकार बनाने जा रहे हैं। मिजोरम जैसे पूर्वांचल के राज्य में हमारी सरकार बनने के पूरे आसार हैं और तेलंगाना में बड़ी विजय के लिए संगठन काम कर रहा है।
बैठक में बताया गया कि प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से विशेष रेलगाड़ियां कार्यकर्ताओं को लेकर भोपाल आएंगी। इसके अलावा हजारों बस और निजी वाहनों से भी कार्यकर्ता भोपाल पहुंचेंगे। कुछ स्थानों से युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मोटर साइकिल रैली के रूप में महाकुंभ में पहुंचने की योजना बना रहे हैं।
बैठक में केंद्रीय मंत्री एवं चुनाव अभियान समिति के प्रमुख नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत गौतम, महामंत्री डॉ अनिल जैन आदि उपस्थित थे।
सुधीर
वार्ता
More News
पश्चिम की हवा ने पहले चरण में कर दिया भाजपा का सफाया: अखिलेश

पश्चिम की हवा ने पहले चरण में कर दिया भाजपा का सफाया: अखिलेश

19 Apr 2024 | 8:57 PM

गौतमबुद्धनगर 19 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण में ही पश्चिम की हवा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया कर दिया है।

see more..
image