Friday, Apr 19 2024 | Time 10:47 Hrs(IST)
image
राज्य


गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

पणजी 18 सितम्बर(वार्ता) गोवा में कांग्रेस विधायक दल के नेता चद्रकांत कावलेकर की अगवाई में कांग्रेसी विधायकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को राज्यपाल मृदुुला सिन्हा से मुलाकात की और एक दिन का विधानसभा का सत्र बुलाने तथा भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) को अपना बहुुमत साबित करने के लिए कहे जाने की अपील की।

राज्यपाल के साथ बैठक के बाद श्री कालवेकर ने संवाददाताओं से कहा, “ हम राज्यपाल से मिले और एकदिवसीय विधानसभा सत्र बुलाने तथा भाजपा नीत सरकार को बहुमत साबित करने के लिए कहे जाने की उनसे अपील की। हमने उन्हें सोमवार को दिये गये ज्ञापन के बारे में भी स्पष्टीकरण दिया। हमने उनसे कहा कि ऐसी संभावना है कि विधानसभा भंग की जा सकती है लेकिन ऐसा कियेे जाने की जरुरत नहीं है। हम पांच वर्ष के लिए निर्वाचित हुए हैं और पिछला चुनाव हुए केवल 18 महीने ही हुुए हैं। ”

उन्होंने कहा, “ सरकार अपना कामकाज चलाने में समर्थ नहीं है। हमें सरकार बनाने के लिए मौका दिया जाना चाहिए।”

उन्होंने दावा किया कि विधानसभा का सत्र बुलाया गया और उनकी पार्टी को मौका दिया जाये तो वह अपना बहुमत सिद्ध कर देगी।

श्री कालवेकर ने यह भी दावा किया कि राज्यपाल ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया है कि वह उनके अनुरोध पर अगलेे तीन-चार दिनों में कोई निर्णय लेगी।

टंडन

वार्ता

More News
दिया कुमारी ने किया मतदान

दिया कुमारी ने किया मतदान

19 Apr 2024 | 10:44 AM

जयपुर 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने लोकसभा चुनाव में शुक्रवार को यहां अपने मताधिकार का उपयोग किया।

see more..
image