Friday, Mar 29 2024 | Time 20:21 Hrs(IST)
image
राज्य


कटरीना की बहन इसाबेल करेगी बॉलीवुड में डेब्यू

मुंबई 19 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ बॉलीवुड में डेब्यू करती नजर आएंगी।
इसाबेल कैफ ने हाल ही में उन्होंने अपने को-स्टार सूरज पंचोली के साथ कोरियॉग्रफर स्टैनली डीकोस्टा की फिल्म ‘टाइम टू डांस’ की शूटिंग पूरी की है। भूषण कुमार और रेमो डिसूजा के प्रॉडक्शन में बन रही इस फिल्म में वर्ष 1991 में प्रदर्शित पूजा भट्ट और आमिर खान स्टारर फिल्म ‘दिल है की मानता नहीं’ के गाने ‘अदाएं भी हैं’ को रीक्रिएट किया गया है। इस गाने को इसाबेल और सूरज पंचोली पर फिल्माया गया है।
बताया जाता है कि इस गाने को कुछ दिनों पहले ही दक्षिण पूर्व इंग्लैंड के डोवर केंट काउंटी में शूट किया गया। गाने को नया रूप देने के लिए इसकी लिरिक्स, बीट्स और म्यूजिक में बदलाव किए गए हैं। कहा जा रहा है कि ऐक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ भी इस फिल्म के लिए एक गाना गाएंगे, जिसे सूरज पंचोली पर फिल्माया जाना है। इस गाने को कंपोज तनिष्क बागची ने किया है। इस डेब्यू फिल्म में इसाबेल एक बॉलरूम और लैटिन डांसर का किरदार निभाएंगी। वहीं सूरज पंचोली स्ट्रीट डांसर के रूप में दिखेंगे जो साल्सा, जुंबा और बचाता नृत्य शैली का डांस करता है।
प्रेम.संजय
वार्ता
More News
शाह छह अप्रैल को असम के दौरे पर

शाह छह अप्रैल को असम के दौरे पर

29 Mar 2024 | 8:10 PM

गुवाहाटी, 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए छह अप्रैल को असम का दौरा करेंगे।

see more..
राजू पाल हत्याकांड के छह दोषियों को उम्रकैद

राजू पाल हत्याकांड के छह दोषियों को उम्रकैद

29 Mar 2024 | 8:07 PM

लखनऊ 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की एक अदालत ने शुक्रवार को चर्चित राजू पाल हत्याकांड के छह आरोपियों को दोष सिद्ध होने के बाद आजीवन कारावास और 11.65 लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनायी है।

see more..
image