Friday, Mar 29 2024 | Time 17:56 Hrs(IST)
image
राज्य


अतिरिक्त मुख्य अभियंता रिश्वत के साथ गिरफ्तार

अजमेर 19 सितम्बर (वार्ता) भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने कल देर शाम बड़ी कार्यवाही करते हुए सार्वजनिक निर्माण विभाग के अतिरिक्त मुख्य अभियंता महेन्द्र कुमार गुप्ता को पांच लाख रुपये से ज्यादा की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया।
विभाग के पुलिस अधीक्षक कैलाश विश्नोई के नेतृत्व में की गई इस कार्यवाही में आरोपी गुप्ता के पास से पांच अलग अलग लिफाफों में पांच लाख पच्चीस हजार रुपये बरामद किए गए तथा एक नया मोबाइल भी बरामद किया गया जो रिश्वत के रूप में गिफ्ट आया बताया जा रहा है। ये सब उनकी अटैची से उस समय बरामद किया गया जब वे अजमेर स्थित अपने निवास से जयपुर की ओर प्रस्थान कर रहे थे। गुप्ता को ब्यूरो टीम ने सड़क पर उनकी कार को रुकवाकर उक्त कार्यवाही को अंजाम दिया। कार्यवाही होती देख अतिरिक्त मुख्य अभियंता गुप्ता भौचक्के रहे गए लेकिन ठेकेदारों से प्राप्त इस रिश्वत राशि के विषय में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए।
ब्यूरो की टीम ने देर शाम ही उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। रात अधिक होने से जांच की कार्यवाही आज हो सकेगी। गौरतलब है कि गुप्ता इसी माह रिटायर होने जा रहे है।
सं पारीक अशोक
वार्ता
More News
बाबा विश्वनाथ की कृपा से आज हमें न्याय मिला : अलका राय

बाबा विश्वनाथ की कृपा से आज हमें न्याय मिला : अलका राय

29 Mar 2024 | 5:40 PM

वाराणसी 29 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिवंगत विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने माफिया सरगना और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा कि बाबा विश्वनाथ ने 19 साल बाद उनके परिवार की अर्जी स्वीकार की है और वास्तव में आज का दिन परिवार के लिये होली के पर्व के समान है।

see more..
image