Friday, Apr 26 2024 | Time 03:05 Hrs(IST)
image
राज्य


जमुई से प्राप्त समाचार के अनुसार, जिले के खैरा थाना क्षेत्र के खैरा-सोनो मुख्य मार्ग पर कल देर रात संदेह के आधार पर मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों को रुकने का इशारा किया गया। पुलिस को देखते ही मोटरसाइकिल सवार लोगो ने फरार होने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने पीछा कर एक को धर दबोचा हालांकि दो अन्य मौके का लाभ उठाकर फरार हो गये।
तलाशी के दौरान दो मोटरसाइकिल पर लदी झारखंड निर्मित 12 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान विमल कुमार के रूप में की गयी है। विमल झारखंड के गिरीडीह से शराब लेकर बिहार में वैशाली जिले के विदुपुर जा रहा था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
सीवान से प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिले के मैरवा थाना के गुठनी मोड़ के निकट कल रात एक कार को रोककर तलाशी ली गयी। इस दौरान कार में छुपाकर ले जायी जा रही 26 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई। बरामद शराब उत्तर प्रदेश निर्मित है। कार चालक कमलेश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। शारब की खेप उत्तर प्रदेश से सीवान के महाराजगंज ले जायी जा रही थी। गिरफ्तार चालक से पूछताछ की जा रही है।
प्रेम सूरज
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image