Friday, Apr 19 2024 | Time 11:38 Hrs(IST)
image
राज्य


क्रिकेट संघ में पारदर्शिता और निष्पक्षता बहाल करेंगे -सहारण

जयपुर ,19सितम्बर(वार्ता) राजस्थान क्रिकेट संघ की नवगठित तदर्थ समिति के संयोजक विनोद सहारण ने कहा कि क्रिकेट संघ के कार्यो में पारदर्शिता और निष्पक्षता को बहाल करने के साथ ही बंद पड़ी खेल गतिविधियों को शुरू किया जायेगा 1
श्री सहारण ने आज “ यूनीवार्ता” को एक भेंट में बताया कि उनकी पहली प्राथिमकता संघ में काफी समय से बंद पडी जूनियर और सीनियर क्रिकेट प्रतियोगिताओं को शुरू कराना और संघ के चुनाव पारदर्शिता के साथ कराना है।
संघ के तदर्थ समिति का कार्यभार संभालने के बाद उन्होंने सदस्यों को विश्वास दिलाया कि संघ के कार्यकलापों में निष्पक्षता ,पारदर्शिता और लोकतांत्रिक व्यवस्था बहाल करने के हर संभव प्रयास किये जायेंगे। उन्होंने सदस्यों को विश्वास दिलाया कि तदर्थ समिति खेल और खिलाडियों के हित में काम करेगी और पूरी निष्पक्षता से खेलों के उत्थान के लिये प्रयासरत रहेगी ।
उल्लेखनीय है कि राजस्थान सहकारिता समितियाें के रजिस्ट्रार ने राजस्थान क्रिकेट संघ में व्याप्त विवादों के मददेनजर कल कार्यकारिणी को भंग कर श्री सहारण के संयोजकत्व में तदर्थ समिति का गठन किया है ।
सैनी अजय
वार्ता
More News
इंडिया समूह की होगी जीत, स्टालिन ने जतायी उम्मीद

इंडिया समूह की होगी जीत, स्टालिन ने जतायी उम्मीद

19 Apr 2024 | 11:34 AM

चेन्नई 19 अप्रैल (वार्ता) द्रविण मुनेत्र कषगम (द्रमुक) अध्यक्ष एवं तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन ने उम्मीद जतायी है कि लोकसभा चुनाव में इंडिया समूह की जीत होगी।

see more..
लोकसभा चुनाव में मंत्री रेखा ने मतदान किया

लोकसभा चुनाव में मंत्री रेखा ने मतदान किया

19 Apr 2024 | 11:25 AM

सोमेश्वर(अल्मोड़ा), 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड की महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास मंत्री और सोमेश्वर विधायक रेखा आर्या ने यहां हो रहे लोकसभा चुनाव में अटल उत्कृष्ट आदर्श राजकीय इंटर कॉलेज में मतदान किया।

see more..
मेघालय में दो लोकसभा सीटों के लिए मतदान शुरु

मेघालय में दो लोकसभा सीटों के लिए मतदान शुरु

19 Apr 2024 | 11:19 AM

शिलांग, 19 अप्रैल (वार्ता) मेघालय की दो लोकसभा सीटों के लिए शुक्रवार सुबह सात बजे कड़ी सुरक्षा के बीच शांतिपूर्ण ढंग से मतदान शुरू हो गया। एक चुनाव अधिकारी ने यह जानकारी दी।

see more..
image