Tuesday, Apr 16 2024 | Time 16:53 Hrs(IST)
image
राज्य


ढाई करोड़ से अधिक के कार्यों का शिलान्यास एवं शुभारंभ

जयपुर,19 सितंबर (वार्ता) राजस्थान के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डा़ अरुण चतुर्वेदी ने आज जयपुर में सिविल लाइन विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में ढाई करोड़ रुपए से अधिक के विभिन्न कार्यों का शुभारंभ एवं उद्घाटन किया।
डॉ. चतुर्वेदी ने वार्ड संख्या 24 में 32 लाख रुपए की लागत से महावीर पार्क, केशव पार्क, शिव विहार पार्क एवं सुभाष पार्क के सौंदर्यकरण कार्य का उद्घाटन किया। इसी प्रकार वार्ड संख्या 24 में ही 10 लाख रुपए की लागत से जैन साहब की छतरी वाली सड़क का निर्माण कार्य का लोकार्पण किया तथा वार्ड संख्या 28 में एक करोड़ रुपए की लागत से गोविंदपुरी विष्णु कॉलोनी में होने वाले सड़क निर्माण के लिए कार्य का शुभारंभ किया
इसी तरह वार्ड संख्या 27 में एक करोड़ 6 लाख रुपए की लागत से बनने वाली फौजी ढाबा वाली गली हसनपुरा बी, हसनपुरा सी, शांति नगर एनबीसी कसे आरबिट माल तक जाने वाली सड़क निर्माण कार्य का भी शुभारंभ किया गया।
जोरा
वार्ता
More News
मुख्यमंत्री अब कुंडलपुर पहुंचेंगे, आचार्य पद पदारोहण समारोह में होंगे शामिल

मुख्यमंत्री अब कुंडलपुर पहुंचेंगे, आचार्य पद पदारोहण समारोह में होंगे शामिल

16 Apr 2024 | 4:45 PM

भोपाल, 16 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज विश्व प्रसिद्ध जैन तीर्थक्षेत्र कुंडलपुर में अपरान्ह आयोजित “आचार्य पद पदारोहण” समारोह में शामिल होंगे।

see more..
हिमाचल में अगले 15 दिनों तक शुष्क मौसम रहने के आसार

हिमाचल में अगले 15 दिनों तक शुष्क मौसम रहने के आसार

16 Apr 2024 | 4:30 PM

शिमला, 16 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मौसम में कोई बड़ा बदलाव नहीं हुआ है और अगले 15 दिनों के दौरान यहाँ हल्की बारिश, तूफान, हिमपात के साथ मौसम शुष्क रहने के आसार व्यक्त किये गये हैं।

see more..
image