Thursday, Apr 18 2024 | Time 22:15 Hrs(IST)
image
राज्य


जनता कांग्रेस ने की बिलासपुर लाठी चार्ज घटना की कड़ी निन्दा

रायपुर 19सितम्बर(वार्ता)जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने कल बिलासपुर में पुलिस द्वारा काँग्रेस पार्टी के कार्यालय में घुसकर लाठीचार्ज की घटना की कड़ी निंदा की है।
पार्टी प्रवक्ता एवं मीडिया समन्वयक संजीव अग्रवाल ने आज यहां जारी बयान में कहा कि भाजपा सरकार द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों के दुरुपयोग कर किसी राजनीतिक दल के सदस्यों को उनके कार्यालय में घुसकर मारना पीटना प्रदेश में अघोषित आपातकाल को दर्शाता है। भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव से पूर्व अपनी हार के डर से इस तरह घबरा गई है कि वो लाठी डंडे और बल प्रयोग से दूसरे राजनीतिक दलों पर दबाव बनाने की कोशिश कर रही है।
उन्होने कहा कि भाजपा के नेता अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के रास्ते पर चल कर हिंसा और दबाव की राजनीति कर रहे हैं।उन्होने इस कृत्य की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री से इस्तीफे की मांग की।
साहू
वार्ता
More News
‘400 पार’ के नारे के साथ योगी के तीन मंत्रियो ने भरा जोश

‘400 पार’ के नारे के साथ योगी के तीन मंत्रियो ने भरा जोश

18 Apr 2024 | 10:04 PM

इटावा, 18 अप्रैल (वार्ता) ‘अबकी बार 400 पार’ के नारे के साथ योगी सरकार ने तीन मंत्रियो ने गुरुवार को इटावा में बूथ कार्यकर्ताओं में जोश भरा है।

see more..
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image