Friday, Apr 19 2024 | Time 10:12 Hrs(IST)
image
राज्य


पुलिस ने किया चरस तस्कर को गिरफ्तार

नैनीताल 19 सितम्बर (वार्ता) उत्तराखंड की पिथौरागढ़ पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से एक किलो चरस बरामद किया। युवक नेपाल से चरस लेकर आ रहा था।
पिथौरागढ़ पुलिस अधीक्षक आर. सी. राजगुरू ने बताया कि यह मामला नेपाल सीमा से सटे जाजरदेवल थाना का है। पुलिस ने आरोपी किशोर कुमार को शक के आधार पर रोका और तलाशी के दौरान उसके पास से एक किलो चरस बरामद हुआ।
उन्हाेंने बताया कि आरोपी नेपाल के अस्कोट से लगे सीमा क्षेत्र पीपली गांव का रहने वाला है और वह नेपाल से चरस तस्करी करके ला रहा था। आरोपी इससे पहले भी मादक द्रव्यों की तस्करी के मामलो में संलिप्त पाया गया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत उसके खिलाफ मामला दायर कर उसे जेल भेज दिया है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
चिदंबरम, कार्ति को भरोसा इंडिया समूह तमिलनाडु की सभी 39 लोकसभा सीटें जीतेगा

चिदंबरम, कार्ति को भरोसा इंडिया समूह तमिलनाडु की सभी 39 लोकसभा सीटें जीतेगा

19 Apr 2024 | 9:56 AM

चेन्नई, 19 अप्रैल (वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने विश्वास जताया कि विपक्ष के नेतृत्व वाला इंडिया समूह तमिलनाडु की सभी 39 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेगा। राज्य की सभी 39 सीटों के लिए मतदान शुक्रवार सुबह शुरू हुआ।

see more..
भजनलाल ने किया अपना मताधिकार का उपयोग

भजनलाल ने किया अपना मताधिकार का उपयोग

19 Apr 2024 | 9:55 AM

जयपुर 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने लोकसभा चुनाव में शुक्रवार को यहां अपने मताधिकार का उपयोग किया।

see more..
image