Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:33 Hrs(IST)
image
राज्य


मोदी की तस्वीरो में छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किये जाने के मामले में शिकायत दर्ज

इंदौर, 19 सितंबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इंदौर यात्रा के कार्यक्रम के छायचित्रों के साथ छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किये किए जाने का मामला सामने आने के बाद एक स्थानीय भाजपा नेता ने पुलिस को शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।
मामले में शिकायतकर्ता इंदौर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष शंकर लालवानी ने पुलिस उपमहानरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणचारी मिश्र को इस संबंध में एक आज लिखित शिकायत की है। शिकायत में कहा गया है कि श्री मोदी बीते 14 सितंबर को इंदौर आये थे। श्री मोदी ने यहां सेफी नगर स्थित दाऊदी बोहरा समाज की मस्जिद में धर्मगुरु सैयदना मुफद्दल सैफउ्दीन साहब से मुलाकात की थी।
इस मुलाकात के छायचित्रो में कुछ लोगों ने छेड़छाड़ कर श्री मोदी के सिर पर टोपी लगाकर आपत्तिजनक टिप्पणी के साथ पोस्ट की हैं, जबकि श्री मोदी ने यहाँ मस्जिद में रहते समय सिर पर टोपी नहीं लगायी थी। पुलिस से मामले में अपराध दर्ज कर, वास्तविक आरोपियों को पता लगाकर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की गयी हैं।
भाजपा नेता श्री लालवानी ने यूनीवार्ता द्वारा पूछे जाने पर बताया छेड़छाड़ वाली तश्वीरे कई कांग्रेस नेताओ ने पोस्ट की हैं। जिसके संबंध में उन्होंने पुलिस को पर्याप्त साक्ष्य दिये हैं। उन्होंने किसी भी कांग्रेसी नेता का नाम लेने से इंकार करते हुये कहा की पुलिस जाँच के बाद वास्तविक आरोपियों का नाम सामने आ जायेगा।
मामले में पूछे जाने पर डीआईजी श्री मिश्र ने मामले को गंभीर बताते हुए जल्द ही प्रकरण दर्ज कर जाँच शुरू करने की बात कहीं हैं।
सं बघेल
वार्ता
स वार्ता
More News
कर्नाटक सरकार खतरनाक मानसिकता को बढ़ावा दे रही है: मोदी

कर्नाटक सरकार खतरनाक मानसिकता को बढ़ावा दे रही है: मोदी

20 Apr 2024 | 9:25 PM

बेंगलुरु, 20 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कर्नाटक और राज्य की राजधानी बेंगलुरु में बिगड़ती सुरक्षा स्थिति पर ‘गंभीर चिंता’ व्यक्त करते हुये कांग्रेस सरकार पर खतरनाक मानसिकता को बढ़ावा देने का शनिवार को आरोप लगाया।

see more..
image