Friday, Mar 29 2024 | Time 12:57 Hrs(IST)
image
राज्य


लुईस मरांडी ने चलाया स्वच्छता अभियान

दुमका 19 सितम्बर (वार्ता) झारखंड की कल्याण, महिला, बाल विकास एवं सामाजिक सुरक्षा मंत्री डॉ. लुईस मरांडी ने आज स्थानीय आदित्य नारायण इंटर काॅलेज परिसर में स्वच्छता अभियान चलाया।
इस अभियान में महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य रवि शंकर तिवारी, झारखंड अधिविद् परिषद् के सदस्य अजय कुमार साह, भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष मृणाल मिश्रा के साथ काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए और महाविद्यालय परिसर की सफाई की।
इस मौके पर मंत्री डाॅ. मरांडी ने छात्रों से अपने आस-पास के इलाकों को स्वच्छ रखने का आह्वान करते हुए कहा कि पूरे देश स्वच्छ भारत मिशन के तहत स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। इसे सभी को मिलकर सफल बनाना है तभी चमकता दुमका और दमकता दुमका का सपना सफल हो पायेगा।
सं सूरज
वार्ता
More News
बीएसएफ ने अमृतसर में ड्रोन, हेरोइन बरामद

बीएसएफ ने अमृतसर में ड्रोन, हेरोइन बरामद

29 Mar 2024 | 12:37 PM

जालंधर 29 मार्च (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के अमृतसर जिले में एक पाकिस्तानी ड्रोन और एक किलो से अधिक हेरोइन बरामद की है।

see more..
तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिये 933 नामांकन पत्र स्वीकार

तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिये 933 नामांकन पत्र स्वीकार

29 Mar 2024 | 12:32 PM

चेन्नई, 29 मार्च (वार्ता) तमिलानाडु में आगामी लोक सभा चुनाव के पहले चरण के लिये प्रमुख राजनीति दलों के सभी प्रमुख उम्मीदवारों कुल 933 नामांकन पत्र दाखिल किये। इन नामांकन पत्रों को चुनाव आयोग ने जांच के बाद स्वीकार कर लिये हैं।

see more..
image