Friday, Apr 26 2024 | Time 02:25 Hrs(IST)
image
राज्य


कांग्रेस ने मोदी के कार्यक्रम के विरोध का किया ऐलान

बिलासपुर 20 सितम्बर(वार्ता)छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने बिलासपुर में पार्टी कार्यालय में घुसकर पुलिस द्वारा कार्यकर्ताओं की पिटाई के विरोध में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 22 सितम्बर को राज्य के जांजगीर चापा में आयोजित कार्यक्रम के विरोध का ऐलान किया है।
पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रभारी सासंद पी.एस.पुनिया ने आज यहां नवगठित प्रदेश कांग्रेस की कार्यकारिणी के पहली बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस भवन में पुलिस ने जिस तरह से घुसकर कांग्रेसियों की पिटाई की,ऐसी बर्बरता अंग्रेजो की हुकूमत में भी नही हुई।उन्होने कहा कि बिलासपुर शहर में हर जगह कचरा फैला है,मंत्री एवं स्थानीय विधायक अमर अग्रवाल कचरे के शौकीन है इस कारण कांग्रेसियों ने उनके घर जाकर कचरा भेंट किया था।
प्रदेश कांग्रेस की पहली कार्यकारिणी के बैठक राजधानी रायपुर में पहले होनी तय़ थी लेकिन कल आनन फानन में इसका स्थान बदल कर बिलासपुर किया गया।प्रदेश प्रभारी पुनिया कल रात ही बिलासपुर पहुंच गए थे जबकि कल दिन में ही राज्य के प्रभारी सचिव चंदन यादव ने पहुंचकर पिटाई की घटना के विरोध में थाने के घेराव की अगुवाई की थी।
श्री पुनिया ने मुख्यमंत्री की मजिस्ट्रीरियल जांच एवं एएसपी को हटाने को केवल दिखावा करार देते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बर्बरतापूर्ण ढ़ग से पिटाई का आदेश जहां से निकला वहां तक कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का कांग्रेसी काले झंडे से स्वागत होगा और यह सिलसिला आगामी कार्यक्रमों में भी तब तक जारी रहेगा जब तक पार्टी की मांगे पूरी नही होती।
साहू
जारी.वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image