Friday, Apr 19 2024 | Time 18:17 Hrs(IST)
image
राज्य


पति की हत्या के आरोप में पत्नी सहित दो गिरफ्तार

पति की हत्या के आरोप में पत्नी सहित दो गिरफ्तार

बुलन्दशहर, 20 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बुलन्दशहर की खुर्जा नगर पुलिस ने साढ़े चार महीने पूर्व हुई गोपी चन्द की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी एवं एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के बी सिंह ने आज यहां बताया कि गोपी चन्द की हत्या उसकी पत्नी ने ही रूपये देकर करायी थी। खुर्जा के भगवत स्वरूप ने 14 मई को खुर्जा नगर थाने में सूचना दर्ज करायी कि उसके खेत में एक अज्ञात व्यक्ति का गर्दन कटा शव पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस को शिनाख्त में पता चला कि मृतक का नाम गोपी चन्द है जिसकी शिनख्त मृतक की पत्नी संतोष व भतीजे राजपाल सिंह ने भी की।

उन्होंने बताया कि अज्ञात के विरूद्ध हत्या करने की रिपोर्ट थाने में दर्ज हुई और विवेचना खुर्जा के प्रभारी निरीक्षक अरविन्द सिंह ने की। विवेचना में मृतक की पत्नी संतोष, ग्राम पिलखना जिला अलीगढ़ निवासी राधे श्याम उर्फ होडल सहित तीन के नाम प्रकाश में आये। पुलिस ने संतोष व राधेश्याम को बुरूवार को सिटी स्टेशन खुर्जा से गिरफ्तार कर लिया। राधेश्याम की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया है।

श्री सिंह ने बताया कि मृतक गोपीचन्द शराब पीने का आदि था और साथ ही शारीरिक रूप से कमजोर था। वह अकसर पत्नी के साथ मारपीट करता था। शराबी पति से छुटकारा पाने के लिए संतोष ने अपने दूर के रिश्तेदार राधेश्याम उर्फ होडल के साथ मिलकर गोपीचन्द की हत्या की योजना बनायी। राधेश्याम अपने एक साथी के साथ 13 मई 2018 को ग्राम ढ़ांकर आया जहां उसे संतोष ने 9 हजार रूपये दिये।

एसएसपी के अनुसार राधेश्याम गोपी चन्द्र को शराब पीलाने के बाहने ढांकर के जंगल में ले गया और उसकी गर्दन काटकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि वारदात में राधेश्याम का साथी अकरम उर्फ कालिया भी शामिल था। जिसे हाथरस जिलेे की हसायन थाने की पुलिस लूट व चोरी के मामले में पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

सं तेज

वार्ता

More News
राजस्थान में पहले चरण का मतदान अपराह्न तीन बजे तक 41.51 प्रतिशत रहा

राजस्थान में पहले चरण का मतदान अपराह्न तीन बजे तक 41.51 प्रतिशत रहा

19 Apr 2024 | 6:14 PM

जयपुर 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 12 निर्वाचन क्षेत्रों के चुनाव में अपराह्न तीन बजे तक 41.51 प्रतिशत मतदान हो चुका है।

see more..
झांसी : बारातियों से भरी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत ,35 घायल

झांसी : बारातियों से भरी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत ,35 घायल

19 Apr 2024 | 6:10 PM

झांसी 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी के मोंठ थानाक्षेत्र में शुक्रवार को बारातियों से भरी एक बस में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में एक की मौत हो गयी है और करीब 35 अन्य घायल हैं। घायलों में दूल्हा-दुल्हन भी शामिल हैं।

see more..
image