Friday, Mar 29 2024 | Time 17:25 Hrs(IST)
image
राज्य


प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार

जमुई 20 सितंबर (वार्ता) सतर्कता अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने बिहार के जमुई जिले में चकाई प्रखंड के शिक्षा प्रसार पदाधिकारी (बीईईओ) को आज 20 हजार रुपये रिश्वत लेते हुये रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।
ब्यूरो के सूत्रों ने यहां बताया कि प्रखंड शिक्षक धर्मेंद्र कुमार ने ब्यूरो में शिकायत दर्ज कराई कि बीईईओ रामस्वरूप प्रसाद ने उनका एक लाख 20 हजार रुपये बकाया वेतन निर्गत करवाने के एवज में 20 हजार रुपये रिश्वत की मांग की है।
सूत्रों ने बताया कि सत्यापन में शिकायत सही पाये जाने पर बीईईओ के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए ब्यूरो में पुलिस उपाधीक्षक गोपाल पासवान के नेतृत्व में धावा दल का गठन किया गया। दल ने आज बीईईओ को 20 हजार रुपये रिश्वत लेते हुये उसके चकाई स्थित आवास पर गिरफ्तार कर लिया।
सं सूरज सतीश
वार्ता
More News
कैंसर निदान के लिए आम जन में जागरूकता के लिए चलाई जाए मुहिम-मिश्र

कैंसर निदान के लिए आम जन में जागरूकता के लिए चलाई जाए मुहिम-मिश्र

29 Mar 2024 | 5:19 PM

जयपुर, 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा है कि कैंसर निदान के लिए आम जन में जागरूकता की मुहिम चलाई जानी चाहिए।

see more..
चित्तौड़गढ़ संसदीय क्षेत्र में अफीम राजनीति चढ़ने लगी परवान

चित्तौड़गढ़ संसदीय क्षेत्र में अफीम राजनीति चढ़ने लगी परवान

29 Mar 2024 | 5:14 PM

चित्तौड़गढ़ 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर विभिन्न मुद्दों को लेकर राजनीतिक दल सक्रिय हो गए हैं और चित्तौड़गढ़ संसदीय क्षेत्र में अफीम राजनीति परवान चढ़ने लगी हैं जिसमें सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं विपक्ष कांग्रेस दोनों ही प्रमुख दल अफीम किसानों का समर्थन जुटाने में लगे हैं।

see more..
image