Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:38 Hrs(IST)
image
राज्य


देश को गुमराह कर रहा है संघ: राजबब्बर

देश को गुमराह कर रहा है संघ: राजबब्बर

लखनऊ, 20 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजबब्बर ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर देश की जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है।

राजधानी लखनऊ के भीडभाड वाले क्षेत्र लालबाग स्थित एक दुकान पर चाय पीने पहुंचे श्री बब्बर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि यह संस्था 1925 से आज तक अपनी विश्वसनीयता जनता में स्थापित नहीं कर पायी। इसीलिए कभी यह हिन्दुत्व की बात करती है तो कभी हिन्दू-मुस्लिम की बात करती है तो कभी महिलाओं के विरोध की बात करती है। ऐसी संस्था के बारे में विशेष बोलने का कोई औचित्य नहीं है जो जनता को गुमराह करती हो और कट्टरपंथियों के साथ भी समझौता करने में कोई परहेज न करती हो।

तीन तलाक के बारे में कांग्रेस सांसद ने कहा कि दिखावटी सहानुभूति जताने के बजाय मोदी सरकार को मुस्लिम महिलाओं के लिए यह सोचना चाहिए कि उनका भरण पोषण कैसे होगा। साथ ही उन लोगों के बारे में भी विचार करना चाहिए जो बिना तलाक के हैं और उनके पति न तो उनका भरण पोषण करते हैं न साथ रखते हैं।

आरएसएस के विज्ञान भवन नई दिल्ली में होने वाले कार्यक्रम के बारे में श्री बब्बर ने आश्चर्य प्रकट करते हुए कहा कि आज तक गैर सरकारी कार्यक्रम विज्ञान भवन में कभी नहीं हुआ, कैसे एक गैर सरकारी संस्था का कार्यक्रम विज्ञान भवन में सरकार ने होने की अनुमति दी।

उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार स्वयं में कन्फ्यूज है इसीलिए माॅब लिंचिंग करने वालों, दलितों को पीटने वालों को जेल से छूटने के बाद उनके मंत्री माला पहनाकर स्वागत करते हैं और प्रधानमंत्री मन की बात में इसके विरूद्ध एक शब्द भी जनता को नहीं बताते हैं।

इस मौके पर बहुत से लोगों से सिने अभिनेता और सांसद राजबब्बर के साथ सेल्फी खींची।

More News
मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने करें मतदान: सिंधिया

मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने करें मतदान: सिंधिया

28 Mar 2024 | 5:24 PM

शिवपुरी, 28 मार्च (वार्ता) केन्द्रीय मंत्री एवं मध्यप्रदेश के गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज कहा कि श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदान करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि इसके लिए कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के लिए कार्य करें।

see more..
बेंगलुरु विस्फोट मामले में बरेली में एनआईए ने की पूछताछ

बेंगलुरु विस्फोट मामले में बरेली में एनआईए ने की पूछताछ

28 Mar 2024 | 5:13 PM

बरेली, 28 मार्च (वार्ता) बेंगलुरु में राजाजीनगर स्थित रामेश्वरम कैफे में पिछली एक मार्च को हुये विस्फोट की जांच के सिलसिले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बरेली के एक शख्स से लंबी पूछताछ की है।

see more..
image