Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:30 Hrs(IST)
image
राज्य


छह साल की बच्ची से करीबी रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म

जबलपुर, 21 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में छह साल की एक बच्ची से उसके ही एक करीबी रिश्तेदार द्वारा दुष्कर्म करने के आरोपों के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
तिलवार थाना पुलिस सूत्रों ने मिली जानकारी के मुताबिक कल एक महिला ने कक्षा दो में पढ़ने वाली अपनी छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के अनुसार उसकी बेटी दाे दिन पहले शाम को मोहल्ले में बच्चों के साथ खेल रही थी तभी पडोस में रहने वाला एक करीबी रिश्तेदार (21) उसे बहला फुसलाकर ले गया। बच्ची शाम काे काफी देर तक नहीं मिली, जिसके बाद उसकी तलाश शुरु की गई। इसी दौरान बच्ची आरोपी के साथ आती दिखी।
शिकायत के अनुसार रात को बच्ची के पेट में दर्द होने पर उसने अपनी मां को वारदात के बारे में बताया। बच्ची ने बताया कि आरोपी ने उसे गांव के एक नाले के पास ले जाकर उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।
सं गरिमा
वार्ता
More News
अरुणाचल में खांडू समेत भाजपा के पांच उम्मीदवारों का निर्विरोध चुना जाना तय

अरुणाचल में खांडू समेत भाजपा के पांच उम्मीदवारों का निर्विरोध चुना जाना तय

28 Mar 2024 | 3:21 PM

ईटानगर, 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता एवं अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू एवं पार्टी के चार अन्य उम्मीदवारों को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया जाना तय है, क्योंकि उनके किसी भी प्रतिद्वंद्वी ने पांच विधानसभाओं में उनके खिलाफ नामांकन दाखिल नहीं किया था।

see more..
मुझे मुख्यमंत्री पद से हटवाने में जोशी की नहीं थी कोई भूमिकाः येदियुरप्पा

मुझे मुख्यमंत्री पद से हटवाने में जोशी की नहीं थी कोई भूमिकाः येदियुरप्पा

28 Mar 2024 | 3:15 PM

बेंगलुरू, 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता बी.एस. येदियुरप्पा ने कहा है कि उन्हें मुख्यमंत्री पद से हटाने में केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी की कोई भूमिका नहीं थी।

see more..
image