Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:32 Hrs(IST)
image
राज्य


किसी भी डिपो में प्राइवेट बस लाई गई तो प्रदेश में होगा चक्का जाम: किरमारा

हिसार, 21 सितंबर (वार्ता ) हरियाणा रोडवेज ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने प्रदेश सरकार चेतावनी दी है कि यदि 720 निजी बसें किसी डिपो में लाई गईं तो इसे सहन नहीं किया जाएगा तथा चक्का जाम किया जायेगा। रोडवेज विभाग में ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने एक बहुत बड़े संगठन की भूमिका निभा कर किलोमीटर स्कीम के तहत आ रही बसों का विरोध करते हुए एस्मा जैसे काले कानून का विरोध करते हुए सैंकड़ों कर्मचारियों ने कुर्बानियां दी हैं।
हरियाणा रोडवेज ज्वाइंट एक्शन कमेटी के वरिष्ठ सदस्य दलबीर किरमारा व रमेश सैनी ने आज एक संयुक्त बयान में कहा कि रोडवेज में बिना किसी पॉलिसी के तथा बड़े ट्रांसपोर्टरों के साथ सौदेबाजी करके विभाग को तहस-नहस करने की साजिश को सिरे नहीं चढऩे देंगे।यदि कोई भी प्राइवेट बस डिपो में लाने की कोशिश की गई तो उसी समय रोडवेज का पूरे प्रदेश में चक्का जाम कर दिया जाएगा।
श्री दलबीर किरमारा ने कहा कि रोडवेज के कर्मचारियों ने इस विभाग को दिन रात कड़ी मेहनत करके बुलंदियों पर पहुंचाया है तथा कर्मचारियों की मेहनत के कारण ही विभाग को हिंदुस्तान की नंबर एक परिवहन सेवा के रूप में जाना जाता है। इसके लिए सरकार ने सैंकड़ों कर्मचारियों को जेल भेजने, एस्मा के तहत केस दर्ज करने व निलंबन जैसे कठोर कदमों का सहारा लेकर कर्मचारियों पर तानाशाह के रूप में कार्रवाई की है, जिसके आगे कर्मचारी झुकने वाले नहीं हैं।
सं शर्मा विक्रम
वार्ता
image