Wednesday, Apr 24 2024 | Time 01:03 Hrs(IST)
image
राज्य


पार्टी नेता ने बताया कि दूसरा जत्था 23 सितम्बर को गोपालगंज जिला में राजापट्टी कोठी से 11 बजे दिन में प्रस्थान करेगा। गोपालगंज, सीवान और सारण जिलों में भ्रमण एवं सभा को संबोधित करते हुए 29 सितम्बर को वैशाली जिला में प्रवेश करेगा। दो दिन वैशाली में भ्रमण के बाद 01 अक्टूबर को अभियान दल पटना वापस हो जायगा। तीसरा अभियान दल 23 सितम्बर को मधुबनी से प्रस्थान करेगा। मधुबनी, दरभंगा, समस्तीपुर, जिलों का भ्रमण करते हुए अभियान दल 01 अक्टूबर खगड़िया, बेगूसराय जिला में प्रवेश करेगा। वहां दो दिनों तक भ्रमण करने के बाद अभियान समाप्त हो जायगा। चौथा अभियान दल 23 सितम्बर को सुपौल से चलेगा जो सहरसा, मधेपुरा, और भागलपुर होते हुए 29 सितम्बर को बांका पहुँचेगा। दो दिन वहां भ्रमण के बाद 01 अक्टूबर को समाप्त हो जायगा।
इसी तरह पांचवां अभियान दल 23 सितम्बर को अररिया से चलेगा और पूर्णियां, किशनगंज,कटिहार, जिले का भ्रमण कर 29 सितम्बर को समाप्त हो जायगा। छठा अभियान दल 23 सितम्बर को औरंगाबाद से चलेगा और गया, नालंदा, जहानाबाद और अरवल जिलों का भ्रमण के बाद अरवल जिला में 30 सितम्बर को समाप्त हो जायगा। वहीं, सातवां अभियान दल रोहतास के डालमियानगर से 23 सितम्बर को चलेगा और सासाराम, भभुआ, बक्सर, भोजपुर होते हुए 27 सितम्बर को पटना जिला में प्रवेश करेगा। दो दिनों तक पटना जिला में भ्रमण के बाद 29 सितम्बर को समाप्त हो जायगा। आठवां और अंतिम जत्था 23 सितम्बर को मुंगेर से चलेगा और जमुई, नवादा, शेखपुरा जिलों का भ्रमण करते हुए 30 सितम्बर को लखीसराय जिले में प्रवेश करेगा वहां दो दिनों के भ्रमण के बाद समाप्त हो जायगा।
श्री सिंह ने कहा कि रैली में आने वाले लोगों के ठहरने, पेजयल और शौचालय की व्यवस्था, चिकित्सा की व्यवस्था, पटना शहर की सजावट, रैली की सुरक्षा, पटना रेलवे और हाजीपुर स्टेशन पर सहायता केन्द्र आदि कामों को सुचारू रूप से अंजाम देने के लिए पार्टी नेताओं की अलग अलग 14 कमिटियां बनायी गई है। उन्होंने रैली में दो लाख से ज्यादा लोगों के हिस्सा लेने का दावा किया।
सतीश सूरज
वार्ता
More News
कांग्रेस ने जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया: जितेंद्र

कांग्रेस ने जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया: जितेंद्र

23 Apr 2024 | 11:54 PM

जम्मू, 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने शाहपुर-कांडी परियोजना और उझ बहुउद्देशीय परियोजना सहित जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया है, जिससे सांबा, कठुआ और जम्मू जिलों के पूरे शुष्क भूमि क्षेत्र को सिंचित किया जा सकता था। ये दोनों परियोजनाएं 2019 में मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद ही शुरू हो सकीं।

see more..
पुलिस ने राजौरी हत्याकांड में शामिल आतंकवादियों की जानकारी देने वाले को इनाम की घोषणा की

पुलिस ने राजौरी हत्याकांड में शामिल आतंकवादियों की जानकारी देने वाले को इनाम की घोषणा की

23 Apr 2024 | 11:49 PM

जम्मू, 23 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में आतंकवादी हमले में एक व्यक्ति की मौत और उसके भाई के घायल होने के एक दिन बाद पुलिस ने मंगलवार को हत्याकांड में शामिल आतंकवादियों की जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की।

see more..
image