Tuesday, Apr 16 2024 | Time 16:46 Hrs(IST)
image
राज्य


मोदी और शाह 25 सितंबर को भोपाल में भाजपा कार्यकर्ता महाकुंभ को संबोधित करेंगे

भोपाल, 21 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तैयारियों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह आगामी 25 सितंबर को राजधानी भोपाल में 'भाजपा कार्यकर्ता महाकुंभ' को संबोधित करेंगे।
पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर राज्य स्तरीय इस आयोजन के लिए यहां जंबूरी मैदान में व्यापक और भव्य स्तर पर तैयारियों को अंतिम स्वरूप दिया जा रहा है। आयोजन में लाखों कार्यकर्ताओं के आने की संभावना के मद्देनजर तैयारियां की जा रही हैं। विशाल और भव्य मंच के अलावा लाखों कार्यकर्ताओं के बैठने आदि के लिए कई आधुनिक पंडाल स्थापित किए जा रहे हैं।
आयोजन स्थल का अवलोकन करने के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि यह कार्यक्रम विशुद्ध रूप से पार्टी का है और इसकी तैयारियां पार्टी स्तर पर ही की जा रही हैं। लगभग पांच हजार कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि लोगों के आयोजन में शामिल होने के लिए आने जाने के दौरान आम नागरिकों को कोई दिक्कत नहीं हो, इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया गया है। इसके बाद भी यदि किसी नागरिक को दिक्कत होगी, तो पार्टी इसके लिए क्षमाप्रार्थी है।
राज्य में नवंबर दिसंबर माह में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। चुनावी मोड में आ चुकी भाजपा लगातार चौथी बार विधानसभा चुनाव जीतने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है। इस अायोजन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्र तथा प्रदेश संगठन के कई पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे। कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने का संकल्प भी दिलाया जाएगा।
प्रशांत सुधीर
वार्ता
More News
मुख्यमंत्री अब कुंडलपुर पहुंचेंगे, आचार्य पद पदारोहण समारोह में होंगे शामिल

मुख्यमंत्री अब कुंडलपुर पहुंचेंगे, आचार्य पद पदारोहण समारोह में होंगे शामिल

16 Apr 2024 | 4:45 PM

भोपाल, 16 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज विश्व प्रसिद्ध जैन तीर्थक्षेत्र कुंडलपुर में अपरान्ह आयोजित “आचार्य पद पदारोहण” समारोह में शामिल होंगे।

see more..
हिमाचल में अगले 15 दिनों तक शुष्क मौसम रहने के आसार

हिमाचल में अगले 15 दिनों तक शुष्क मौसम रहने के आसार

16 Apr 2024 | 4:30 PM

शिमला, 16 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मौसम में कोई बड़ा बदलाव नहीं हुआ है और अगले 15 दिनों के दौरान यहाँ हल्की बारिश, तूफान, हिमपात के साथ मौसम शुष्क रहने के आसार व्यक्त किये गये हैं।

see more..
image