Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:51 Hrs(IST)
image
राज्य


श्री शाह ने आयुष्मान भारत योजना को भी देश के करोड़ो गरीब परिवारों के लिए वरदान बताते हुए कहा कि कांग्रेस को कभी गरीबों की याद नही आई। उन्होने कहा कि अब किसी गरीब का माता पिता भाई धन के अभाव में दम नही तोडेगा।पांच लाख तक के कैशलेस इलाज की व्यवस्था मोदी जी की ही सोच का नतीजा है।
उन्होने असम में नागरिकता को लेकर भी कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि वहां पर 40 लाख घुसपैठियों की पहचान की गई है,लेकिन अब इस मसले को लेकर राजनीति कर रही है। उन्होने कहा कि राजनीति करने के बहुत मुद्दे है पर वोटबैक की राजनीति के चलते वह इस बारे में स्पष्ट दृष्टिकोण नही अपना रही है। कांग्रेस को घुसपैठियों के बारे में अपने दृष्टिकोण को साफ करना चाहिए।
श्री शाह ने छत्तीसगढ़ का जिक्र करते हुए कहा कि पार्टी तीन बार से यहां सत्ता में है,और मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह की सरकार द्वारा राज्य के विकास एवं गरीब एवं कमजोर वर्गों के उत्थान की चलाई गई योजनाओं से सत्ता में चौथी बार वापसी भी तय है पर तीन बार की तरह पांच छह सीटो का बहुमत नही चाहते।
उन्होने कहा कि इस बार 65 सीटे जीतने का उन्होने लक्ष्य तय किया है,और इससे कम सीटों पर जीत नही होनी चाहिए। इसके लिए कार्यकर्ताओं को जीजान से जुटना होगा। मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने अपने सम्बोधन में आश्वस्त किया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा 65 सीटो पर जीत का लक्ष्य पूरा किया जायेगा। इस मौके पर पार्टी के राज्य प्रभारी अनिल जैन, पार्टी महासचिव सरोज पाण्डेय,प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरम कौशिक भी मौजूद थे।
साहू
वार्ता
image