Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:52 Hrs(IST)
image
राज्य


केंद्र सरकार का कार्य उच्चतम न्यायालय के आदेश के विपरीत

छतरपुर, 21 सितंबर (वार्ता) गृहस्थ संत देव प्रभाकर शास्त्री ने आज कहा कि अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के संबंध में केंद्र सरकार ने उच्चतम न्यायालय के आदेश के विपरीत कार्य किया है।
श्री शास्त्री ने छतरपुर जिले के नौगांव में पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि उच्चतम न्यायालय के आदेश के बावजूद केंद्र सरकार ने अधिनियम में संशोधन किया, जिसका वे समर्थन नहीं करते हैं। इस मामले में वे उच्चतम न्यायालय के निर्णय के साथ हैं।
भक्तों के बीच दद्दाजी के नाम से प्रसिद्ध श्री शास्त्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने अधिनियम में जो संशोधन किया है, वह राजनीति से प्रेरित है और इसका वे विरोध करते हैं।
सं प्रशांत
वार्ता
More News
खुद पर आई तो अपनी संपत्ति बचाने राजीव गांधी ने खत्म कर दिया 'इन्हैरिटेंस टैक्स' : मोदी

खुद पर आई तो अपनी संपत्ति बचाने राजीव गांधी ने खत्म कर दिया 'इन्हैरिटेंस टैक्स' : मोदी

25 Apr 2024 | 1:40 PM

मुरैना, 25 अप्रैल (वार्ता) 'इन्हैरिटेंस टैक्स' (विरासत कर) से जुड़े मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज लगातार दूसरे दिन कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमले बोले और कहा कि ये कर कांग्रेस सरकार के समय में पहले भी लागू था, लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से मिलने वाली संपत्ति को पाने के लिए उनके पुत्र और तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने इस कर को समाप्त कर दिया और अब अपना मामला निपटने के बाद कांग्रेस सत्ता पाने फिर वही कानून और कड़ाई से लागू करना चाहती है।

see more..
image