Friday, Apr 19 2024 | Time 19:27 Hrs(IST)
image
राज्य


पारिवारिक संबधों को अनदेखा नहीं करूंगा - जूदेव

पत्थलगांव, 21 सितंबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक राज्यसभा सांसद रणविजय सिंह जूदेव ने कहा है कि विधानसभा चुनाव में वे अपने पारिवारिक संबंधों को अनदेखा नहीं करेंगे।
श्री जूदेव ने आज पत्थलगांव में यूनीवार्ता से चर्चा के दौरान कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव उनके बड़े भाई हैं और उनके साथ पारिवारिक संबंध हैं, इसलिए वे विधानसभा चुनाव में उनके विरोध में चुनाव प्रचार नहीं करेंगे।
उन्होंने कहा कि श्री सिंहदेव जिस विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे वे उस क्षेत्र में जाकर भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। इसके अलावा अन्य क्षेत्र में भाजपा की जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। राजनीति से पहले उनके पारिवारिक संबंध हैं। वे अपने संबंधों को कभी भी अनदेखा नहीं करेंगे।
इसके पहले भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय दिलीप सिंह जूदेव के विधायक पुत्र युद्धवीर सिंह जूदेव ने भी कांग्रेस नेता श्री सिंहदेव के कामकाज की सराहना करते हुए उन्हे उनकी पार्टी से नम्बर वन मुख्यमंत्री पद का दावेदार बताया था। विधायक श्री जूदेव ने भी श्री सिंहदेव के विरुद्ध चुनाव प्रचार करने की बात से पल्ला झाड़ लिया था।
सं सुधीर
वार्ता
More News
हिमाचल में सड़क हादसे में महिला समेत दो की मौत

हिमाचल में सड़क हादसे में महिला समेत दो की मौत

19 Apr 2024 | 7:20 PM

शिमला, 19 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के अप्पर शिमला के जुब्बल से एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। यहां ग्राम पंचायत झगटान में कोठु संपर्क मार्ग पर एक बोलेरो कैंपर हादसे का शिकार हो गई जिसमें महिला और चालक की मौत हो गई है जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हुआ है।

see more..
कंगना ने अपने घर पर की पंचायत प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात

कंगना ने अपने घर पर की पंचायत प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात

19 Apr 2024 | 7:18 PM

मंडी, 19 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार को भांबला स्थित अपने निवास स्थान पर सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र के भाजपा समर्थित पंचायत प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात की।

see more..
image