Tuesday, Apr 16 2024 | Time 12:36 Hrs(IST)
image
राज्य


मामूली विवाद में एक व्यक्ति की हत्या ,तीन घायल

खगड़िया 22 सितंबर (वार्ता) बिहार में खगड़िया जिले के चित्रगुप्तनगर थाना क्षेत्र में आज मामूली विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी तथा तीन अन्य घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सनहौली गांव के तांती टोला में दो पक्षों के बीच नाला में पानी बहाने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद ने हिंसक रूप ले लिया और दोनो पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। इस घटना में एक पक्ष के अनिल तांती (40) की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि उसकी पत्नी सुनीता देवी , तथा दो भाई अवध तांती और मिथलेश तांती गंभीर रूप से घायल हो गये।
सूत्रों ने बताया कि घायलों को खगड़िया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस सिलसिले में सुनीता देवी के बयान पर संबंधित थाना में सात लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
सं प्रेम उमेश
वार्ता
More News
छिंदवाड़ा के घटनाक्रम दिखा रहे भाजपा का डर : पटवारी

छिंदवाड़ा के घटनाक्रम दिखा रहे भाजपा का डर : पटवारी

16 Apr 2024 | 11:43 AM

भोपाल, 16 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के छिंदवाड़ा स्थित आवास पर पुलिस की छानबीन के मामले को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने आज कहा कि छिंदवाड़ा की घटनाएं भारतीय जनता पार्टी के डर को दिखाती हैं और ये सब लोकतंत्र पर कुठाराघात है।

see more..
आदित्य करोड़पति, मगर नहीं है वाहन

आदित्य करोड़पति, मगर नहीं है वाहन

16 Apr 2024 | 11:29 AM

बदायूं 16 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव के पुत्र और पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी आदित्य यादव यूं तो करोड़ों की संपत्ति के मालिक है लेकिन उनके पास अपना कोई निजी वाहन नही हालांकि सुरक्षा के लिये उनके पास एक पिस्टल रहती है।

see more..
छिंदवाड़ा : नाथ के सामने दरकता किला बचाना चुनौती, '29वां कमल' पाने भाजपा का हरसंभव जोर

छिंदवाड़ा : नाथ के सामने दरकता किला बचाना चुनौती, '29वां कमल' पाने भाजपा का हरसंभव जोर

16 Apr 2024 | 11:22 AM

छिंदवाड़ा, 16 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश की सबसे हाईप्रोफाइल सीटों में शामिल छिंदवाड़ा इस बार यूं तो अनेक कारणों से चर्चाओं में है, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के अपने इस दरकते 'किले' को बचाने की चुनौती और भारतीय जनता पार्टी के इस संसदीय क्षेत्र के रूप में '29वां' कमल हासिल करने के हरसंभव प्रयासों ने इसे समूचे राज्य में सर्वाधिक चर्चाओं का कारण बना दिया है।

see more..
ईडी  की टीम जमीन घोटाले मामले मे  रांची सहित कई अन्य स्थानों पर छापेमारी कर  रही है

ईडी की टीम जमीन घोटाले मामले मे रांची सहित कई अन्य स्थानों पर छापेमारी कर रही है

16 Apr 2024 | 11:16 AM

रांची, 16 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में ईडी की टीम जमीन घोटाले मामले में आज एक बार फिर राजधानी रांची सहित कई अन्य स्थानों पर छापेमारी कर रही है। सूत्रों के अनुसार ईडी की अलग अलग टीमें रांची के तुपुदाना, बरियातू, मोरहाबादी और पंडरा इलाके में छापेमारी कर रही है।

see more..
मां की हत्या के आरोप में बेटा गिरफ्तार

मां की हत्या के आरोप में बेटा गिरफ्तार

16 Apr 2024 | 11:13 AM

भिंड, 16 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले के मालनपुर में एक महिला की हत्या के मामले में उसके पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार हेमंत जाटव नाम के आरोपी को पुलिस ने सोमवार को उसकी मां ममता की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

see more..
image