Tuesday, Apr 16 2024 | Time 22:15 Hrs(IST)
image
राज्य


दस लाख की स्मैक के साथ दो तस्कर पकडाएं

भिंड, 22 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले के लहार से भिंड शहर में स्मैक की सप्लाई देने आ रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके कब्जे से पुलिस ने सौ ग्राम स्मैक और एक बाइक जब्त की है। पकडी गई स्मैक की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 10 लाख रुपए आंकी गयी है। इनमें एक युवक स्मैक का तस्कर है, जिसका आपराधिक रिकार्ड पुलिस उत्तर प्रदेश पुलिस ने निकलवा रही है।
भिंड देहात थाना प्रभारी अखिलेश पुरी गोस्वामी ने आज बताया कि कल शाम मुखबिर से सूचना मिली कि दो लोग बाइक से स्मैक की सप्लाई करने के लिए लहार से भिण्ड आ रहे हैं। इस पर लहार रोड में कुलदीप पेट्रोल पंप के पास घेराबंदी की गयी। घेराबंदी में बाइक सवार दाे लोगों को पकडा गया और तलाशी में बैग से 80 ग्राम स्मैक, जबकि एक व्यक्ति की जेब से 20 ग्राम स्मैक की पुडिया बरामद की गयी।
पकडे गए आरोपियों ने अपने नाम दलवीर सिंह राजावत निवासी दुर्गा नगर और सीताराम बसेडिया निवासी एवासीपुरा थाना रेहडर जिला जालौन (उत्तर प्रदेश) बताया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि सीताराम बसेडिया स्मैक का तस्कर है।
सं बघेल
वार्ता
More News
गुजरात में लोस के लिए 97 उम्मीदवारों ने भरे नामांकन

गुजरात में लोस के लिए 97 उम्मीदवारों ने भरे नामांकन

16 Apr 2024 | 10:03 PM

गांधीनगर, 16 अप्रैल (वार्ता) गुजरात की 26 लोकसभा सीटों पर चुनाव के लिए मंगलवार को 97 उम्मीदवारों ने और पांच विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए आठ उम्मीदवारों ने नामाकंन दाखिल किये हैं।

see more..
image