Friday, Apr 19 2024 | Time 22:54 Hrs(IST)
image
राज्य


मोदी को काला झंडा दिखाने जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ता गिरफ्तार

बिलासपुर, 22 सितंबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के जांजगीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में विरोध स्वरूप काला झंडा दिखाने जा रहे सैकड़ों कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को आज पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर रोक कर गिरफ्तार कर लिया।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने 18 सितंबर को बिलासपुर के कांग्रेस भवन में पुलिस द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बर्बरता से पिटाई कर गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदेश में भाजपा के हर कार्यक्रम का विरोध करने का निर्णय लिया है। इसी कड़ी में शनिवार को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का विरोध करने राज्य के विभिन्न स्थानों से प्रमुख नेताओं के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता जांजगीर रवाना हुए थे।

विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता टी एस सिंहदेव के नेतृत्व में बिलासपुर कांग्रेस भवन से गाड़ियों से सैकड़ों की संख्या में नेता व कार्यकर्ता जांजगीर रवाना हुए। शहर से आठ किमी दूर मस्तूरी थाना क्षेत्र में मुख्य मार्ग पर बेरीकेड्स लगा कर इन्हें रोक लिया गया तथा पास के स्कूल के मैदान में अस्थायी जेल बना कर रखा गया है।

प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के काफिले को कसडोल के पास, पूर्व मंत्री चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष चरणदास महंत को चाम्पा के पास तथा अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं को उनके शहर या कस्बों के मुख्य मार्ग पर गिरफ्तार किया गया। अभी तक कहीं से भी किसी अप्रिय घटना की खबर नहीं मिली है।
हबीब सुधीर
जारी वार्ता
More News
राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में करीब 58 प्रतिशत मतदाताओं ने किया मतदान

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में करीब 58 प्रतिशत मतदाताओं ने किया मतदान

19 Apr 2024 | 10:40 PM

जयपुर, 19 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में प्रदेश की 12 सीटों पर हुए चुनाव में शुक्रवार को लगभग 58 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया।

see more..
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
image