Tuesday, Apr 23 2024 | Time 20:31 Hrs(IST)
image
राज्य


शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

किशनगंज 22 सितम्बर (वार्ता) बिहार के किशनगंज जिले में शादी का झांसा देकर एक युवती से कई माह तक बलात्कार किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि जिले के बहादुरगंज थाना क्षेत्र निवासी 19 वर्षीय युवती के साथ सात माह पूर्व युवक दानिश ने चाकू का भय दिखाकर दुष्कर्म किया था। बाद में मामला खुलने के डर से युवक ने उसे शादी का झांसा देकर अपने वश में कर लिया और लगातार उसका शारीरिक शोषण करने लगा। युवती ने जब शादी का दबाव बनाया तो दानिश पूरी तरह मुकर गया। इसके बाद युवती के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और कर दी।
सू्त्रों ने बताया कि शादी के बाद जब युवती अपने मायके आई तो दानिश पुनः घर में घुस गया और जान से मारने की धमकी देकर एक बार फिर दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती की शिकायत पर संबंधित थाने में एक मामला दर्ज कर लिया गया है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से आरोपी युवक फरार है। पीड़ित युवती को बहादुरगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
सं. सतीश सूरज
वार्ता
More News
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image