Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:38 Hrs(IST)
image
राज्य


सपाक्स ने सिंधिया को दिखाए काले झंडे

शिवपुरी, 22 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलारस विधानसभा क्षेत्र के ग्राम खतोरा के पास आज दोपहर बाद कांग्रेस की प्रदेश चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष एवं क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को सवर्ण, पिछड़ा एवं अल्पसंख्यक अधिकारी कर्मचारी संस्था (सपाक्स) के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए।
श्री सिंधिया एक कार्यक्रम से शिवपुरी लौट रहे थे। उस समय सपाक्स कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए तथा नारेबाजी की। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं एवं पुलिस ने सपाक्स वालों को मौके से खदेड़ा, उसके बाद श्री सिंधिया का वाहन वहां से निकाला।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि जब सांसद सिंधिया ग्राम खतोरा से रवाना होकर ग्राम गिदोरा के पास पहुंचे। वहां बड़ी संख्या में लोग खड़े हुए थे। उन्होंने रास्ता रोकने का प्रयास किया, उन्हें वहां से हटाया गया था।
श्री सिंधिया कल से शिवपुरी जिले के दौरे पर हैं। कल दोपहर शिवपुरी पहुंचने पर सपाक्स एवं करणी सेना के लोगों द्वारा उन्हें काले झंडे दिखाने का प्रयास किया गया था तथा उनके वाहन का घेराव किया गया था।
सं सुधीर
वार्ता
More News
खांडू ने रोइंग-अनीनी राजमार्ग पर ‘कनेक्टिविटी’ शीघ्र बहाल करने के दिये निर्देश

खांडू ने रोइंग-अनीनी राजमार्ग पर ‘कनेक्टिविटी’ शीघ्र बहाल करने के दिये निर्देश

25 Apr 2024 | 1:34 PM

ईटानगर, 25 अप्रैल (वार्ता) अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने गुरुवार को कहा कि रोइंग-अनीनी राजमार्ग पर सड़क संपर्क जल्द से जल्द बहाल करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं।

see more..
image