Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:18 Hrs(IST)
image
राज्य


अन्नाद्रमुक विधायक करुनास गिरफ्तार

चेन्नई 23 सितम्बर (वार्ता) अभिनेता से नेता बने तमिलनाडु की सत्तारूढ़ पार्टी अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम(अन्नाद्रमुक) के विधायक करुनास को मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी और पुलिस अधिकारियों के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया।
पुलिस की एक विशेष टीम ने श्री करुनास को सुबह करीब साढ़े छह बजे सालीग्रामम स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया। विधायक की गिरफ्तारी की अाशंका को लेकर बड़ी संख्या में उनके समर्थक कल रात से उनके घर के सामने एकत्र थे।
पुलिस विधायक को पूछताछ के लिए नुनगामबक्कम पुलिस थाना ले गयी और उसके बाद उन्हें मेट्रोपाॅलिटन मजिस्ट्रेट गोपीनाथ के समक्ष उनके घर पर पेश किया गया। मजिस्ट्रेट ने उन्हें पांच अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
श्री करुनास ने गिरफ्तारी के बाद पत्रकारों से कहा कि राज्य सरकार अभिव्यक्ति की आजादी को दबा रही है और वह इसके खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि विधायक की गिरफ्तारी के लिए विधान सभा अध्यक्ष पी धनपाल से अनुमित लेनी होती है। उन्होंने कहा,“ मुझे नहीं मालूम मेरी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने श्री धनपाल से अनुमति ली है अथवा नहीं।”
श्री करुनास पर आरोप है कि हाल में उन्होंने एक जनसभा में मुख्यमंत्री और पुलिस अधिकारियों के संबंध में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।
आशा, रवि
वार्ता
More News
अखिलेश और सुब्रत ने नामांकन कर किया जीत का दावा

अखिलेश और सुब्रत ने नामांकन कर किया जीत का दावा

25 Apr 2024 | 2:59 PM

कन्नौज, 25 अप्रैल (वार्ता) इत्र नगरी के रूप में विश्व विख्यात कन्नौज संसदीय सीट से गुरुवार को समाजवादी पार्टी(सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद और प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने अलग अलग अपना पर्चा दाखिल कर अपनी जीत का दावा किया।

see more..
image