Thursday, Apr 18 2024 | Time 05:47 Hrs(IST)
image
राज्य


चंबल पुल क्षतिग्रस्त, भारी वाहनों का आवागमन होगा बंद

भिंड, 23 सितम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश की सीमा को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 92 की भिण्ड-इटावा रोड पर स्थित चंबल नदी के पुल में फिर से गड्ढा होने से भारी वाहनों का आवागमन बंद होने की संभावना है।
ऐसे में इस मार्ग पर सफर करने वालों को भिंड से इटावा के बीच की दूरी तय करने में करीब 50 किलोमीटर की दूरी अतिरिक्त तय करनी पड़ेगी। तीन महीने पहले भी इस पुल की मरम्मत के दौरान करीब एक महीने से ज्यादा समय तक इस पुल पर वाहनों का आवागमन बंद रहा था।
कलेक्टर आशीष कुमार गुप्ता ने आज यहां बताया कि चंबल पुल पर हुए बड़े गड्ढे की जानकारी उत्तरप्रदेश प्रशासन को दे दी गई है। मरम्मत के दौरान पुल पर से भारी वाहनों के निकलने पर प्रतिबंध लगाया जाएगा।
जिले के फूप थाना क्षेत्र के बरही के निकट स्थित चंबल नदी का विशाल पुल पिछले नौ महीने में दूसरी बार खराब हुआ है। पुल की सडक में हुए गड्ढे में से नीचे नदी का पानी साफ दिखाई दे रहा है। स्थानीय राहगीरों ने सुरक्षा की दृष्टि से गड्ढे के आसपास ईंटों की दीवार खडी कर दी है, ताकि कोई किसी प्रकार के हादसे का शिकार न हो जाए।
इस पुल की मरम्मत की जिम्मेदारी इटावा प्रशासन की है। बताया जा रहा है कि कल देर रात इटावा प्रशासन के अधिकारियों ने पुल का निरीक्षण किया है।
सं गरिमा
वार्ता
More News
दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

17 Apr 2024 | 11:52 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि दो लड़कों की जोड़ी पहले भी उत्तर प्रदेश में फ्लॉप रही थी और एक बार फिर इस जोड़ी को यूपी की जनता सिरे से नकार देगी।

see more..
जम्मू-कश्मीर:आतंकवादियों ने गैर-स्थानीय व्यक्ति को मारी गोली

जम्मू-कश्मीर:आतंकवादियों ने गैर-स्थानीय व्यक्ति को मारी गोली

17 Apr 2024 | 11:27 PM

श्रीनगर, 17 अप्रैल (वार्ता) दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के जबलीपोरा बिजबेहरा शहर में आज शाम आतंकवादियों ने गोलीबारी की और बिहार के एक गैर-स्थानीय व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

see more..
image