Friday, Apr 26 2024 | Time 04:51 Hrs(IST)
image
राज्य


बसपा प्रदेश प्रभारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराएंगी कामदा जोल्हे

रायपुर, 23 सितंबर (वार्ता) छत्तीसगढ की पूर्व विधायक कु. कामदा जोल्हे बहुजन समाज पार्टी के प्रभारी पर अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में थाने में प्राथमिकी कराएंगी, साथ ही 25 सितंबर को राजधानी के बूढ़ापारा में धरना देंगी।
बसपा की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व विधायक कु. जोल्हे ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि गंभीर शिकायतों पर कार्रवाई को लेकर उन्होंने बसपा सुप्रीमो कु. मायावती को पत्र लिखा था। पत्र के साथ लिखित शिकायत की प्रतियां भी भेजी थीं।
उन्होंने बताया कि वे पार्टी की एक मासिक बैठक में कार्रवाई के बारे में जानना चाह रही थीं। पार्टी फोरम में इस बात को रखते हुए न्याय की मांग की। बसपा सुप्रीमो से मुलाकात कराने का आग्रह किया, पर वहां उन्हें अपना पक्ष रखने का मौका नहीं मिला।
उन्होंने बताया कि उनकी कोई बात सुने बिना उन्हें और बसपा के पूर्व प्रदेश महासचिव मैनेजर मधुकर को पार्टी ने निष्कासित कर दिया। वे पार्टी के प्रदेश प्रभारी के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराएंगी। इन सभी तथ्यों को उजागर करने वे अपने कार्यकर्ताओं के साथ 25 सितंबर को बूढ़ापारा रायपुर में धरना देंगी।
उन्होंने कहा कि उन दोनों को गलत आरोप लगाकर पार्टी से निकाला गया है। उन पर टिकट के लिए दबाव बनाने, पार्टी विरोधी गतिविधि में संलग्न होने और अनुशासनहीनता का आरोप है। उन्होंने बताया कि उन्हें पार्टी से निकालने की जानकारी मीडिया से मिली है। उनके निष्कासन का कोई पत्र नहीं मिला है।
सुरेंद्र बघेल
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image