Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:13 Hrs(IST)
image
राज्य


पर्रिकर ही गोवा के मुख्यमंत्री बने रहेंगें: अमित शाह

पर्रिकर ही गोवा के मुख्यमंत्री बने रहेंगें: अमित शाह

पणजी, 23 सितंबर(वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को घोषणा की कि मनोहर पर्रिकर ही गोवा के मुख्यमंत्री बने रहेंगें।

श्री शाह ने एक ट्वीट कर कहा कि यह निर्णय गोवा की भाजपा इकाई की कोर समिति से विचार विमर्श के बाद लिया गया है।

उन्होंने कहा“ मनोहर पर्रिकर जी गोवा में सरकार की अगुवाई करते रहेंगे और राज्य में विभिन्न मंत्रालयों और विभागों के प्रभारी मंत्रियों में फेरबदल किया जाएगा।”



गौरतलब है कि श्री पर्रिकर पेनक्रियाज की गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं अौर वह हाल ही में अमेरिका से इलाज कराकर लौटे थे और इन दिनों राजधानी दिल्ली के एम्स अस्पताल में उनका उपचार किया जा रहा है। उनके स्वास्थ्य को देखते हुए पार्टी ने उनका विकल्प खोजने का प्रयास किया था और इसी के तहत भाजपा के तीन सदस्यों ने गोवा का दौरा कर पार्टी विधायकों, मंत्रियों और कोर समिति के सदस्यों से बातचीत की थी।



इस बीच विपक्षी कांग्रेस ने मुख्यमंत्री और दो कैबिनेट मंत्रियों - शहरी विकास मंत्री फ्रांसिस डिसूजा और ऊर्जा मंत्री पांडुरंग मदाईकर की बीमारी को देखते हुए दावा किया था कि राज्य में शासन चलाने के लिए सरकार नहीं है। कांग्रेस ने राज्यपाल मृदुला सिन्हा से मिलकर विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने और सदन में गठबंधन सरकार को अपना बहुमत साबित किए जाने की मांग की थी।

जितेन्द्र

वार्ता

image