Friday, Apr 19 2024 | Time 18:17 Hrs(IST)
image
राज्य


राहुल गांधी 27 और 28 को रीवा तथा सतना जिले के दौरे पर रहेंगे

भोपाल, 23 सितंबर (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 27 और 28 सितंबर को मध्यप्रदेश के सतना और रीवा जिले के दौरे पर रहेंगे।
प्रदेश कांग्रेस की ओर से आज यहां मुहैया करायी गयी जानकारी के अनुसार श्री गांधी इस दौरान दो बड़ी जनसभाओं के अलावा चार अन्य सभाएं संबोधित करेंगे। वे आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रोड-शो भी करेंगे।
श्री गांधी 27 सितम्बर को दिल्ली से विशेष विमान से सुबह दस बजे इलाहाबाद जायेंगे और वहां से हैलीकाॅप्टर से सतना जिले के चित्रकूट पहुंचेंगे। चित्रकूट में वे मंदिर में दर्शन करने जायेंगे और उसके बाद दोपहर सभा को संबोधित करेंगे। श्री गांधी हैलीकाॅप्टर से ही दोपहर एक बजे सतना पहुंचेंगे, जहां वे दोपहर दो बजे विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।
श्री गांधी सवा तीन बजे बस से रीवा जायेंगे अौर शाम पांच बजे से डेढ़ घंटे तक रोड-शो में भाग लेंगे। वे शाम साढ़े छह बजे सिरमौर चौराहा के पास एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। वे रात्रि विश्राम रीवा सर्किट हाउस में करेंगे।
श्री गांधी 28 सितंबर को दोपहर एक बजे रीवा के बैकुंठपुर में एक सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद श्री गांधी रीवा के लालगांव में सवा तीन बजे और चुमारी-त्यौंथर में भी सभाओं को संबोधित करेंगे। वे शाम साढ़े पांच बजे हैलीकाप्टर से इलाहाबाद के लिये रवाना हो जायेंगे, जहां से श्री गांधी विशेष विमान से दिल्ली चले जाएंगे।
प्रशांत
वार्ता
More News
राजस्थान में पहले चरण का मतदान अपराह्न तीन बजे तक 41.51 प्रतिशत रहा

राजस्थान में पहले चरण का मतदान अपराह्न तीन बजे तक 41.51 प्रतिशत रहा

19 Apr 2024 | 6:14 PM

जयपुर 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 12 निर्वाचन क्षेत्रों के चुनाव में अपराह्न तीन बजे तक 41.51 प्रतिशत मतदान हो चुका है।

see more..
झांसी : बारातियों से भरी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत ,35 घायल

झांसी : बारातियों से भरी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत ,35 घायल

19 Apr 2024 | 6:10 PM

झांसी 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी के मोंठ थानाक्षेत्र में शुक्रवार को बारातियों से भरी एक बस में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में एक की मौत हो गयी है और करीब 35 अन्य घायल हैं। घायलों में दूल्हा-दुल्हन भी शामिल हैं।

see more..
image